सीएम भजनलाल शर्मा आधी रात क्यों पहुंचे पुलिस स्टेशन? हड़कंप मचते ही हुआ कुछ ऐसा

ज़रूर पढ़ें

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बीते दिनों जयपुर के सदर थाने पहुंच कर पूरा निरीक्षण किया. इसके अलावा रेन बसेरों में रह रहे लोगों से मुलाकात कर सुविधाओं का जायजा लिया

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बीते दिनों जयपुर के सदर थाने पहुंच गए. ये खबर जंगल की तरह प्रदेश भर में फैल गई. सीएम जैसे ही थाने पहुंचे पुलिस कर्मियों के बिच हड़कंप मच गया.

- Advertisement -

रात के वक्त मुख्यमंत्री का ये दौरा हर किसी को हैरत में डाल दिया. मुख्यमंत्री ने नाइट सेलटर जाकर भी पूरा ब्यौरा लिया.

थाने में मची अफरा-तफरी

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार (19 जनवरी) की रात 12 बजे रेलवे स्टेशन के पास मौजूद सदर पुलिस स्टेशन आ पहुंचे.

मुख्यमंत्री को अचानक देखकर पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए. सीएम ने यह थाने में बैठकर एक-एक रजिस्टर को बारीकी से देखा. इसके अलावा उन्होंने थाने के स्टाफ से कई जरुरी जानकारी भी हासिल की.

- Advertisement -

रैन बसेरों में मौजूद लोगों का पूछा हाल

मुख्यमंत्री ने जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर भी निरीक्षण किया. इसके अलावा उन्होंने रास्ते में मिल थे लोगों से भी बातचीत की. यहीं नहीं सीएम ने सर्द रात में ही निरीक्षण के दौरान रैन बसेरे में जाकर लोगों से मुलाकात की.

उन्होंने उनके लिए हर सुविधा मुहैया करने के लिए अधिकारीयों को निर्देश भी दिया. उन्होंने स्वच्छता पर जोड़ दिया. वहां लगा अस्थायी दीवार की जगह प्लाई का दीवार और लकड़ी के दरवाजे बनवाने का आदेश दिया.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...