अक्षय कुमार कैसे बने कैनेडियन? ट्रोल होने पर एक्टर को कैसा लगता था?

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अब कैनेडियन से हिंदुस्तानी सिटीजन हो गए हैं. हालाँकि उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था की उन्हें कनाडा की सिटीजनशिप क्यों लेनी पड़ी थी. जबकि ट्रोल होने पर वो काफी बुरा फील करते थे

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अक्सर उनके कनेडियन होने पर ट्रोल किया जाता था. चुकी एक्टर भारत में रहते हुए एक सफल कलाकार हैं. इसके अलावा ट्रोलर्स अक्सर उन्हें यहां से जाने की नसीहत देते रहते थे. हालाँकि अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) nके पास भारत की नागरिकता आ चुकी है. इसके साथ हीं उनपर निशाना साधने वालो को तगड़ा झटका भी मिला है. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास कनेडियन सिटीजनशिप (Canadian Kumar) है ये सभी जानते हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि उन्हें वहां की नागरिकता क्यों लेनी पड़ी? और आखिर उन्होंने फिर भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई क्यों किया? एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने सारे राज सी परदे उठाये थे. इसके अलावा उन्होंने कैनेडियन (Canadian Kumar) होने पर जिस तरीके से ट्रोल उसपर भी अपनी राय दी है.

अक्षय ने कनाडा की नागरिकता क्यों ली थी?

एक निजी मीडिया चैनल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने कैनेडियन (Canadian Kumar) बनने का किस्सा जाहिर किया था. दरअसल खिलाडी कुमार (Akshay Kumar) ने कहा था कि मेरा फ़िल्मी करियर साल 1990-2000 के दशक में एक बुरे पड़ाव में था. ऐसे में लगातार मेरी फ़िल्में फ्लॉप हो रही थी. तभी मैंने कनाडा जाने का निर्णय लिया. वहां काम करना शुरू किया. इस दौरान उन्होंने कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया कि. उनको कनाडा (Canadian Kumar) की सिटीजनशिप मिल गई. हालाँकि बाद में अक्षय कुमार की फ़िल्में अच्छा परफॉर्म करने लगी. ऐसे में खिलाडी कुमार एक बार फिर भारत लौटे. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इसके बाद वापस कभी मुड़कर नहीं देखा जहाँ बाद में उनके फ़िल्मी करियर में एक बड़ा उछाल आया. मौजूदा समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म OMG2 बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म कर रही है.

ट्रोल होने पर अक्षय का रिएक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ट्रोलर्स कनेडियन कुमार कहकर निशाना साधते थे. नागरिकता को लेकर घिरे जाने पर जब एक्टर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की हाँ मुझे खराब लगता है, जब इस तरीके से नाम दिए जाते हैं. कनेडियन कुमार (Canadian Kumar) कहकर बुलाए जाने पर बुरा लगता है. आगे इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ने बताया की भारत मेरे सबकुछ है. मैंने जो भी कमाया है, इसी देश में रहकर कमाया. मैं अपने आप को खुशनसीब मानता हूँ मैं वापस भारत लौटा. ऐसे में इसी दौरान उन्होंने बताया था की वो भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई कर चुके हैं. जिसके परिणामस्वरूप अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 15 अगस्त को सोशल मीडिया पर बताया की उन्हें भारतीय नागरिकता मिल चुकी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा था की वो दिल से और सिटीजनशिप दोनों से हिंदुस्तानी हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...