सीएम योगी (CM YOGI) के वेशभूषा में अखिलेश यादव (AKHILESH YADAV) के साथ खड़े भगवाधारी की क्या है पहचान, सीएम योगी के नाम पर सपा प्रमुख की नई रणनीति!

ज़रूर पढ़ें

“चांदपुर से हैं हमारे ओमवेश जी. वैसे तो आपने टीवी, मोबाइल, वॉट्सऐप सब प्लैटफॉर्म पर देखा होगा किसी को साढ़े 4-5 साल से देख रहे हो. लेकिन उनसे बहादुर और पर्सनैलिटी में कौन बड़ा दिखाई देता है पर्सनैलिटी में ठीकठाक है उनसे?’

बीते 10 फरवरी को उत्तरप्रदेश में जनता के हाथ में 58 विधानसभा सीटों पर खड़े प्रत्याशियों की किस्मत थी. चुनावी बिगुल का शुभारम्भ हो चूका है जिसपर बीते दिन वोटिंग हुये. पहले चरण में पश्चिमी यूपी में 60.17 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने अधिकारों का इस्तेमाल कर अपने पसंदीदा कैंडिडेट को चुना. ऐसे में जयंकर अनुमान लग रहे हैं की बीते गुरूवार को आखिर कौन सी पार्टी ने बाजी मारी होगी. आपको बता दे की साल 2017 का जो चुनावी समीकरण उसके हिसाब से भारतीय जनता पार्टी ने 58 सीटों पर प्रचंड बहुमत हासिल की थी, जहाँ लगभग विरोधी पार्टियों का सफाया हो गया था. इन सब में तब से लेकर अबतक जनता मूड कितना बदला है उसका सटीक जवाब आने वाले दिनों में मिलेगा.

- Advertisement -
AKHILESH YADAV IN BIJNOR WITH SAFFRON CLAD PERSON


ऐसे में चुनाव के महापर्व में कई तरीके की तस्वीरें सोशल मीडिया में धूम मचा रहे हैं, जिसपर राजनीती में एक अलग छटा भी देखने को मिल रही है. दरअसल बीते गुरूवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (AKHILESH YADAV) बिजनौर पहुंचे थे जहाँ उनके साथ राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख जंयत चौधरी के साथ भी मौजूद थे. यहां दोनों हीं नेताओं ने संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. ऐसे में मंच पर हर किसी की निगाहें भगवा कपड़े पहने एक शख्स पर तिकी हुये थी. बता दे की अखिलेश यादव (AKHILESH YADAV) के सम्बोधन में सपा (SP) मुखिया और रालोद प्रमुख के बीचो बिच खड़े भगवाधारी को देखकर हर किसी को सीएम योगी की छटा दिख रही थी.


यहां अखिलेश यादव अपने विजय रथ के छत से जमकर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (YOGI ADITYANAATH) और बीजेपी पर हमला बोला जिसके बाद अपने भाषण में उन्होंने भगवा कपडे में लिपटे शख्स का परिचय भी कराया और उनकी तरफ इशारा करते हुये कहा “चांदपुर से हैं हमारे ओमवेश (SWAMI OMVESH) जी. वैसे तो आपने टीवी, मोबाइल, वॉट्सऐप सब प्लैटफॉर्म पर देखा होगा किसी को साढ़े 4-5 साल से देख रहे हो. लेकिन उनसे बहादुर और पर्सनैलिटी में कौन बड़ा दिखाई देता है पर्सनैलिटी में ठीकठाक है उनसे?’


दरअसल ये भगवाधारी शख्स का पूरा नाम स्वामी ओमवेश (SWAMI OMVESH) हैं जो खुद चांदपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की स्वामी ओमवेश पहले पूर्व राज्यमंत्री भी रह चुके जो चांदपुर सीट से दो बार विधायक रह चुके हैं. जानकारी देते हुये बता दे की स्वामी ओमवेश साल 1996 में इसी सीट से से निर्दलीय जीते थे, जहा आगे जाकर वो रालोद (RLD) के टिकट पर 2002 में जीत हासिल की थी.
मौजूदा समय में हर कोई स्वामी ओमवेश (SWAMI OMVESH) को देखकर सीएम योगी की चर्चा कर रहे हैं, जहाँ इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...