कौन है सना जावेद जिसके प्यार में पागल हुए शोएब मलिक? सानिया मिर्जा का तोड़ा दिल

ज़रूर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. जानिए आखिर कौन है पाकिस्तानी क्रिकेटर की तीसरी पत्नी सना जावेद?

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक्ट्रेस सना जावेद संग 20 जनवरी को शादी कर ली है.

- Advertisement -

अब ऐसे में सवाल है की क्या शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हुआ है? जानिए आखिर कौन है ये सना जावेद जिसके लिए शोएब ने सानिया को छोड़ दिया?

कौन है सना जावेद?

शोएब मलिक ने सोशल मीडिया के जरिए सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरों को शेयर किया है. क्रिकेटर की तीसरी पत्नी सना जावेद पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं.

उन्होंने अपने फिल्मी करियर के शुरुवात एक मॉडल के तौर पर की थी. सना जावेद ने पहले दिनों में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस भी काम किया है.

- Advertisement -

सना का पहले भी रहा रिश्ता?

सना जावेद ने साल 2020 में गायक और सिंगिंग राइटर उमैर जसवाल से शादी की थी. हालांकि दोनो की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई. बाद में दोनों का तलाक हो गया. गौरतलब है की सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी.

उनका एक 5 साल का बच्चा भी है. बता दें कि सानिया मिर्जा के पिता ने कहा है कि भारतीय महिला खिलाड़ी ने शोएब से खुला लिया है. यानि उन्होंने खुद अलग होने का फैसला किया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...