कवि कुमार विश्वास (KUMAR VISHWAS) ने बताया अरविन्द केजरीवाल (ARVIND KEJRIWAL) का खालिस्तानी कनेक्शन, खबर दिखाने पर आप (AAP) नेता राघव चड्डा (RAGHAV CHADDA) ने मीडिया को दें दी धमकी

ज़रूर पढ़ें

“कुमार विश्वास (KUMAR VISHWAS) फर्जी और मनगढ़ंत वीडियो के जरिए अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने और उनका मजाक उड़ाने के लिए उक्त वीडियो प्रसारित/प्रकाशित कर रहे हैं”

सत्ता का घमंड जब सर चढ़ कर बोलने लग जाता है, तो ऐसे वक़्त पर उसी आड़ में नेता हर तबके के लोगो को दबाने की कोशिश करते हैं. जब उनके खिलाफ दावे किये जाते हैं उस वक़्त ऐसे हीं नेता बिलबिलाये हाथ पाओं मारने लगते हैं.

- Advertisement -


चुनाव की लहर के बिच पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होने वाले हैं, उत्तरप्रदेश में दो चरणों के मतदान हो चुके हैं, उत्तराखंड का मतदान हो चूका है, वहीँ गोवा और मणिपुर इन दोनों राज्यों में मतदान अभी तक नहीं हुये. यानी कुल मिलकर विधानसभा चुनाव के माहौल में सियासी फूल खिल रहे हैं.

नेता अपने दावे कर रहे हैं और बिपक्ष उन दावों से चार कदम आगे बढ़ने की कोशिश में लगे हैं.

KUMAR VISHWAS

बीते बुधवार को कवि कुमार विश्वास ने एक बहुत बड़ा सनसनीखेज खुलासा करते हुये अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया की दिल्ली के सीएम खालिस्तान अलगावादियों का सम​र्थन करते हैं. जबकि कवि कुमार विश्वास ने दावा करते हुये कहा कि एक बार केजरीवाल ने उनसे कहा था कि, या तो वे पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या फिर स्वतंत्र देश (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे.

- Advertisement -
KUMAR VISHWAS CLAIMED KHALISTANI CONNECTION OF ARVIND KEJRIWAL


इस दावे के बाद जाहिर तौर पर हर जगह खबर फैलेगी चुकी बात यहां आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री की है जिनके ऊपर सत्ता पाने की आड़ में खालिस्तानी समर्थन का आरोप लगा है. चारो तरफ हड़कंप मच गया. सोशल मीडिया में कुमार विश्वास के इन बयानों के बाद ये मुद्दा ट्रेंड करने लगा.


ऐसे में आम आदमी पार्टी को ये बात इतनी खली की आखिर ये खबर को मिडिया में लाया कैसे गया और फिर क्या मिल गई मिडिया को खुली धमकी. जी हाँ, दिल्ली की गद्दी पर बैठी आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने धमकाने की जिम्मेदारी ले ली है,

जहाँ उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुये कहा “कुमार विश्वास फर्जी और मनगढ़ंत वीडियो के जरिए अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने और उनका मजाक उड़ाने के लिए उक्त वीडियो प्रसारित/प्रकाशित कर रहे हैं.”

RAGHAV CHADDA TWEETER

आप नेता ने कहा कि कुमार विश्वास ने जो भी बयान दिए हैं वो सभी दुर्भावनापूर्ण, निराधार, मनगढ़ंत और भड़काऊ हैं. चड्ढा का कहना है कि विश्वास के बयान न केवल मानहानि वाले हैं, बल्कि इससे समाज में और विशेष रूप से आप के साथ-साथ समर्थकों में अशांति पैदा हो सकती है.

RAGHAV CHADDA TWEET ON KUMAR VISHWAS


राघव चड्डा के ट्वीट में लिखा गया “अगर कोई चैनल इसे प्रकाशित/प्रसारित करता है या उसे प्रसारित करने के लिए मंच प्रदान करता है तो हमें कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया जाएगा, जिसमें उसे उकसाने/सहायता करने के अपराध शामिल होंगे.”


जी हाँ यानी इस पूरे समीकरण में आप नेता को कुमार विश्वास के दावे इतने बुरे लगे की टारगेट मीडिया को करने की बात कही जा रही है, हालाँकि उनके इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा आप नेता के इन स्टेटमेंट्स पर आपत्ति जताई जा रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...