साक्षी की दोस्त नीतू और साहिल का क्या है राज? जानें खौफनाक वारदात के हर पहलू

ज़रूर पढ़ें

साहिल नाम के युवक ने एक 16 साल की नाबालिक लड़की को सरेआम चाक़ू मरकर उसे मौत के घात उतार दिया. अब इस केस में साक्षी की दोस्त नीतू का नाम सामने आ रहा है जहाँ, पीड़िता की माँ ने कई बातें बताई है

राष्ट्रीय राजधानी में एक 16 साल की नाबालिक लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई. साहिल नाम के युवक ने सरेआम चाक़ू मरकर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके का है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल है. साक्षी नाम की नाबालिक लड़की अब इस दुनिया में नहीं रही. उसके माता-पिता न्याय की गुहार लगा रहे हैं. बता दें कि दिल्ली में घटित ये दुर्लभ घटना के वक़्त आस पास लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं लेकिन, किसी ने बचाने की कोशिश भी नहीं की. 28 मई की रात आरोपी साहिल ने लड़की पर चाकू और पत्थर से करीबन 40 वार किये थे. यहां देर शाम तक फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. वहीँ इस केस में अब साक्षी की दोस्त नीतू का नाम सामने आ रहा है जहाँ, पीड़िता की माँ ने कई बातें बताई है.

- Advertisement -

माँ को साक्षी ने नीतू के बारे में क्या बताया?

मृतका साक्षी के माता पिता अपनी बेटी के साथ हुई इस घटना से शोक में हैं. लड़खड़ाई जुबान से न्याय की मांग कर रहे हैं. साहिल के बारे में पूछे जाने पर परिवार का कहना है की उनके इसकी जानकारी नहीं थी. जबकि घटना के दिन साक्षी को गली में साहिल जब मिला उस दिन नाबालिक लड़की अपनी दोस्त के घर से निकल रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतका साक्षी ने अपने माता-पिता को अपनी दोस्त नीतू के घर जानें की बात कहकर गई थी. जहाँ बताया गया कि नीतू के बेटे का जन्मदिन भी है. बता दें कि नाबालिक बच्ची की माँ ने बताया की करीबन 10 दिनों साक्षी अपने दोस्त के घर पर हीं रह रही थी. नीतू से साक्षी की गहरी दोस्ती थी. अक्सर वो उसके घर हीं जाया करती थी. बता दें कि नीतू का पति किसी अपराध में जेल में बंद हैं. वहीँ मृतका की माँ का कहना है कि साहिल को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. बेटी से पूछने पर कभी उन्हें उचित जवाब भी नहीं मिला।

पुलिस ने किया खुलासा

शाहबाद डेयरी पुलिस थाना इलाके में हुई घटना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी साहिल और नाबालिक साक्षी दोनों रिलेशनशिप में थे. रविवार के दिन दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जहाँ साक्षी अपनी सहेली नीतू के बेटे के बर्थडे में शामिल होने के लिए निकल रही थी. इसी दौरान आरोपी साहिल रास्ते में मिला जिसके बाद उसपर एक के बाद चाकू से वारकर्ता गया. वही पत्थर भी मारा.

नाबालिक लड़की के घर में कौन कौन हैं?

16 साल की नाबालिक साक्षी सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. इस वर्ष उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी जहाँ उसके माता-पिता काफी खुश थे. पता दें कि साक्षी का परिवार ई-36 जेजे कॉलोनी में रहती है. मृतक लड़की के घर में उसका एक छोटा भाई जो अभी मात्र 12 साल का है. जो अभी 8वीं कक्षा में पढता है.

क्या करता था आरोपी?

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त सुमन नलवाने द्वारा दिए जानकारी में बताया गया कि आरोपी साहिल को बीते सोमवार की शाम बुलंदशहर में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस जब उसे दबोचने पहुंची तब वो अपने रिश्तेदार के यहां आराम फरमा रहा था. बता दें कि साहिल पेशे से एक मेकेनिक है. जहाँ उसका काम ऐसी और रेफ्रीजरेटर है. फिलहाल आरोपी साहिल पुलिस की गिरफ्त में है जहाँ उससे पूछताछ चल रही है. अबतक मिली जानकरी के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग का है, हालाँकि आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...