क्या है ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’, जिसके पोस्टर प्रमोशन में सौरव गांगुली से हुई बड़ी गलती

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ पोस्टर्स दिख रहे हैं…मेगा ब्लॉकबस्टर के पोस्टर्स जिसमें कई बड़ी हस्तियों की तसवीरें भी है… जिसमें ना केवल बॉलीवुड बल्कि क्रिकेट जगत और साउथ इन्दुस्र्ती के कलाकार भी नज़र आ रहे हैं. जब ये पोस्टर्स सामने ए तो ऐसा लगा की किसी पाटिकुलर लोगों की फिल्म आ रही है मगर जब रोहित शर्मा और सौरव गांगुली जैसे शख्स के पोस्टर्स भी शेयर हुए तब दर्शकों और फैंस में कंफ्यूज़न बरकार था. हर कोई ये सोच कर जानने के लिए उत्सुक था की क्या कोई मेगा फिल्म आ रही है, कोई वेब सीरीज बनी है या फिर किसी का ad है… क्यूंकि जब ये पोस्टर्स जारी हुए तो उसमें लिखा है ट्रेलर आउट ऑन 4th सितम्बर. इससे ये लगा की कोई फिल्म है जिसका ट्रेलर कल लॉन्च किया जायेगा.

इन सितारों के सामने आये पोस्टर्स

बता दें कि कपिल शर्मा, रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन, रोहित शर्मा और कार्थी के पोस्ट्स देख सोशल मीडिया यूजर्स कंफ्यूज हो गए हैं। ऐसी कास्ट को देखकर किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। एक ओर जहां ये कंफ्यूजन है कि क्या ये कोई फिल्म है, वेब सीरीज या फिर कोई और कोलैबरेशन तो दूसरी ओर इसके जॉनर को लेकर भी कंफ्यूजन देखने को मिल रहा है। हालांकि फैन्स इसको जानने के लिए एक्साइटिड भी हैं।

- Advertisement -

सौरव गांगुली निकले स्पोइलर

पोस्टर्स के बीच सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के एक पोस्ट ने ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ की पोल खोल दी है और पूरा मामला सामने आ गया है। दरअसल, सौरव गांगुली से एक गलती हो गयी, जिसके कारण सारा एक्ससिटेमेंट ख़त्म हो गया. हुआ ये की जब सारे सेलेब्स जो मेगा ब्लॉकबस्टर में शामिल है एक एक कर के अपने पोस्टर के साथ कैप्शन डाल रहे थे तो सौरव गांगुली ने भी इसे शेयर किया और उनके कैप्शन ने ही सारा राज़ और सुपनसे गायब कर दिया. जब सौरव गांगुली इसे साझा कर रहे थे तब गलती से उन्होंने पूरा पार्ट ही कॉपी कर के ट्वीटर पर पेस्ट कर, मगर जैसे ही उन्हें उनकी गलती का अंदाज़ा हुआ तब तब देर हो चुकी थी, जो की बाद में इसका स्क्रीनशॉट वायरल कर दिया गया. सौरव गांगुली ने लिखे- ‘ये कॉपी पोस्ट करें- इसकी शूटिंग में मजा आया। मेरा नया मेगा ब्लॉकबस्टर जल्द रिलीज होने वाला है। प्लीज ये सुनिश्ति करें कि 1 सितंबर वाले पोस्ट में कहीं भी MEESHO की ब्रांडिंग या हैशटैग का ज़िक्र न हो।

आखिर है क्या मेगा ब्लॉकबस्टर?

‘यानि की इससे ये बात साफ़ हो चुकी है की मेगा ब्लॉकबस्टर मीशो कंपनी द्वारा तैयार कराया जा रहा एक ad है. ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ कोई फिल्म, सीरीज या टीवी शो नहीं बल्कि ई- कॉमर्स कंपनी मीशो के लिए प्रमोशन कैंपेन है, जिसका कई सेलेब्स प्रमोशन कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...