वायरल हुए वीडियो पर दिल्ली मेट्रो ने क्या कहा? DMRC का आया बड़ा बयान

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो से लगातार अश्लील वीडियो सामने आ रही है. इस बार कपल के किस करते हुए वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो का एक बड़ा जवाब आया है

दिल्ली मेट्रो, दिल्ली का वो सबसे बड़ा परिवहन विभाग जो आपके सफर को आसान बनाती है. लेकिन जब यही मेट्रो अश्लीलता से भर जाए तब क्या? दिल्ली मेट्रो आजकल काफी ट्रेंड कर रहा है. जहां इसकी सुविधाओं में कोई कमी नहीं है तो वहीँ आजकल दिल्ली मेट्रो में हो रही कई अश्लील हरकतें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. आपको हर दिन शर्मसार कर देने वाली दिल्ली मेट्रो की वीडियो सोशल मिडिया पर दिख ही जायेगे. लेकिन ये अश्लीलता इतनी क्यों बढ़ रही है? DMRC इन मामलों पर क्या कहती है? जानेंगे इस लेख से पूरी बात.

दिल्ली मेट्रो के अंदर कपल ने की लिप-लॉक

दिल्ली मेट्रो में हर दिन हैरान कर देने वाली वारदात सामने आती रहती है. फिर चाहे वो बिकनी गर्ल की हो या फिर मेट्रो के अंदर किस करना. दिल्ली मेट्रो दिल्ली वासियों के लिए एक वरदान से कम नहीं है. लेकिन इसी मेट्रो को लेकर लोग काफी चिंता में हैं. की अगर वो मेट्रो पर बैठे और उन्हें इस कदर की हरकते दिख जाए तो इससे उनकी आने वाली पीढ़ी पर क्या असर पड़ेगा. हाल में DMRC की तमाम पाबंदियों के बाद भी मेट्रो के अंदर एक कपल लिप लॉक करते हुए दिखा. बता दें की ट्वीटर पर Bhagat S Chingsubam नाम के हैंडल से कपल के किस करने का वीडियो पब्लिश किया गया. जिसमे इस पर सख्त कार्यवाही की मांग भी की गयी थी.

DMRC ने दिया बड़ा जवाब

कपल के किस करने के इस वीडियो को हुडा सिटी सेण्टर की ओर जा रही येल्लो लाइन की मेट्रो में शूट किया गया था. और ऐसा Bhagat S Chingsubam ने खुद ही बताया था. इस बात पर दिल्ली मेट्रो का भी एक बड़ा जवाब आया है. DMRC ने हुडा सिटी सेंटर में जांच के दौरान बताया की इस तरह के किसी भी यात्री नहीं मिले. इनकार कर दिया. दिल्ली मेट्रो ने एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि “किसी भी असुविधा के लिए खेद है. हुडा सिटी सेंटर में जांच की तो ऐसा कोई यात्री नहीं मिला”

CONTENT: NIKITA MISHRA
- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...