विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग से बॉलीवुड में क्रांति, लाल सिंह चड्ढा को किया पीछे

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

Vikram Vedha Advance Booking: ह्रितिक रौशन (Hritik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का इंतज़ार फैंस में बेसब्री से है. जल्द ही ये इंतज़ार दर्शकों का खत्म होने वाला है. दोनों ही एक्टर्स की पर्दे पर धमाकेदार वापसी से ऑडियंस में खलबली मची हुई है. विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 30 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म के रिलीज़ से पहले ही दर्शकों में जबरदस्त क्रेज दिख रहा है. वही आज विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की ऑनलाइन एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. ये बुकिंग बेहद तेज़ रफ़्तार से चल रही है.

फैंस में बढ़ी बेसब्री

साउथ में आयी फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का रीमेक जल्द ही रिलीज़ हो जायेगा. पुष्कर (Pushkar) और गायत्री (Gayatri) द्वारा निर्देशित फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का रीमेक भी इन्होने ही डाइरेक्ट किया है. ओरिजिनल विक्रम वेधा (Vikram Vedha) में आर माधवन (R Madhvan) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) जैसे कलाकार मौजूद थे वहीँ रीमेक में ह्रितिक रौशन (Hritik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भूमिका निभा रहे हैं.इनका साथ दे रही हैं राधिका आप्टे. विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का ट्रेलर सामने आते ही excitment बढ़ चूका था और एडवांस बुकिंग के शुर होते ही बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू भी दिखने लगा है.

- Advertisement -

Advance Booking की रफ़्तार तेज़

बताते चले की अब तक विक्रम वेधा की ऑनलाइन एडवांस बुकिंग के लिए 1250 मल्टीप्लैक्स ने पोर्टल खोल रखा है. Sacnilk पोर्टल के मुताबिक, अब तक 16,433 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने 1.62 Cr का बिसनेस कर लिया है. फिलहाल ये आकड़ें बढ़ते रहेंगे क्यूंकि बुकिंग जारी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘विक्रम वेधा (Vikram Vedha)‘ की सबसे ज्यादा बुकिंग्स मुंबई, रायपुर, जयपुर और पुणे में हो रही है. अगर ये कमाई जारी रही तो कयास लगाए जा रहे हैं की पहले ही वीकेंड में फिल्म 7 करोड़ तक की कमाई कर लेगी. इतना ही नहीं अब तक रिलीज़ हुई फिल्मों में ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के अलावा विक्रम वेधा (Vikram Vedha) ही ऐसी फिल्म होगी जो इतने अच्छे एडवांस बुकिंग के साथ अपना खता खोलेगी.वहीँ इस मामले में लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) जैसी फिल्में पीछे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...