घोड़ी चढ़ने को तैयार विद्युत, हो चुकी सगाई….

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपनी हाल ही में आयी फिल्म खुदा हाफ़िज़ 2 को लेकर चर्चा में बने हुए थे….उस फिल्म में उनके हुनर को ना केवल सराहा गया बल्कि उनके एक्टिंग की जमकर तारीफ़ हुई… इस फिल्म ने उनके करियर को नयी उड़ान दे दी है… वहीँ अब इनके ख़बरों में आने की चर्चा कुछ खास ही है… क्यूंकि अब एक्टर विद्युत एक से दो होने जा रहे हैं…

कर चुके हैं सगाई??

- Advertisement -

आपको बताते चले की विद्युत् जामवाल ने जिस लड़की के साथ जीवन बिताने का फैसला ले लिए यही वो कोई और नहीं बल्कि फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी हैं. इस कपल ने एक साल पहले ही 2021 सितम्बर में सगाई कर ली थी,इसके बाद उनके सारे फंस चौंक गए थे…. इंगेजमेंट के बाद इस कपल की शादी की खबरें काफी जोरो पर है। अब खबर है कि ये कपल इस महीने शादी करने जा रहा है।

कब होगी शादी??

इन दिनों नंदिता लंदन में हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कपल जल्द ही शादी करने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि दोनों ने पहले ही शादी कर ली है। हालांकि कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि उनकी शादी आने वाले 15 दिनों में हो सकती है और दोनों इसकी घोषणा कर सकते हैं। पहले भी विद्युत जामवाल और नंदिता लोगों को सरप्राइज दे चुके हैं।

- Advertisement -

बहुत ही रोमांटिक अंदाज़ में की थी सगाई…

विद्युत और नंदिता ने सितंबर 2021 में अपनी बाहों में बाहें लिए ताजमहल के सामने वाली तस्वीर शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की थी। नंदिता मेहतानी (Nandita Mahtani) की बात करें तो पहले उनकी शादी करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर के साथ हुई थी।

तलाखशुदा हैं नंदिता…

हालांकि यह शादी कुछ समय ही चली थी और 2003 में दोनों का तलाक हो गया है। विद्युत जामवाल की बात करें तो हाल में उनकी फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब वह अपनी आने वाली फिल्में ‘आईबी71’ और ‘शेर सिंह राणा’ की शूटिंग कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...