IAS टीना डाबी ने दिया बेटे को जन्म, वायरल होने लगा उनका ये वीडियो

ज़रूर पढ़ें

IAS टीना डाबी ने शुक्रवार देर रात एक बेटे को जन्म दिया है. इस बिच टीना डाबी का पाकिस्तान से आई एक बुजुर्ग महिला के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें टीना डाबी को पाक से आई बुजुर्ग हिन्दू महिलाएं पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद देते नजर आ रही हैं

2015 बैच की टॉपर IAS टीना डाबी सोशल मीडिया का मशहूर चेहरा हैं. वर्तमान में वो जैसलमेर की जिला कलेक्टर हैं. शुक्रवार देर रात IAS टीना डाबी ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बिच टीना डाबी का पाकिस्तान से आई एक बुजुर्ग महिला के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें टीना डाबी को पाक से आई बुजुर्ग हिन्दू महिलाएं पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद देते नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि टीना के पति प्रदीप गवांडे भी IAS हैं. हाल ही में IAS दंपत्ति ने बेबी सावर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी.

- Advertisement -

खुशियों के बिच वायरल हुआ वीडियो

टीना डाबी के माँ बनने की खबर के बाद से हर तरफ IAS अधिकारी की चर्चा हों लगी. इस बिच टीना और प्रदीप को देशभर से शुभकामनाएं आने लगी. इसी बिच सोशल मीडिया में टीना का एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें एक बुजुर्ग महिलायें उन्हें पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद दे रही हैं. दरअसल ये वीडियो मई 2023 की है. इस वक़्त टीना जैसलमेर की कलेक्टर थी. यहां पाकिस्तान से भारत आए विस्थापित हिंदू परिवारों को बसाने के लिए जैसलमेर प्रशासन ने 40 बीघा जमीन पर उनके बसाहट के लिए काम शुरू किया था। जहाँ बतौर कलेक्टर टीना पाक विस्थापितों के नए आशियाने स्थल पर पहुंची थीं। इस बिच उन हिन्दू परिवारों को जब पता चला की टीना डाबी प्रेग्नेंट हैं तब उसमे से एक महिला ने उन्हें बेटा होने का आशीर्वाद दे दिया था.

बुजुर्ग महिला ने क्या कुछ कहा?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तान से आये हिन्दू परिवारों के बिच IAS टीना डाबी बैठी हैं. इस बिच विक बुजुर्ग महिला उनके सर पर हाथ रखकर उन्हें पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद दे रही है. इस दौरान जैसलमेर अधिकारी की अधिकारी मुस्कुराते दिख रही है. हालांकि टीना डाबी उन महिलाओं को ये भी कहती है की बेटी भी हुई तो चलेगी। उन्होंने सभी को समझाया की दोनों में कोई फर्क नहीं है. फिलहाल सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला काफी वायरल हो गई है. कई यूज़र्स टीना डाबी के बेटे होने की बात को बुजुर्ग महिला के आशीर्वाद से जुड़कर देख रहे हैं.

टीना डाबी के चर्चा में बने रहने की वजह

टीना डाबी अपने टॉपर बनने के बाद तलाक और दूसरी शादी की वजह से सोशल मीडिया में अक्सर चर्चा में बनी रही. अपने पूर्व पति और 2015 बैच के सेकंड टॉपर जम्मू-कश्मीर के अतहर आमिर से तलाक के बाद टीना डाबी ने 2022 आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी कर ली थी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...