Viral Video: चलती बाइक पर लड़के-लड़की ने की अश्लीलता की हदें पार, पुलिस ने ली खबर

ज़रूर पढ़ें

वायरल हो रहे वीडियो में लड़का और लड़की ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी है. बाइक सवार कपल एक दूसरे के साथ खुलेआम किस करते दिख रहे हैं

इंटरनेट पर राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़का और लड़की ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी है. बाइक सवार कपल एक दूसरे के साथ खुलेआम रोमांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को जिसने भी देखा उसने आलोचना की है. इस वीडियो में बाइक सवार कपल ने हेलमेट भी नहीं पहनी जिसके कारण ट्रैफिक उल्लंघन भी हुआ है. इस मामलें में वीडियो वायरल होते ही तेजी से इसे शेयर किया जाने लगा. इसपर जयपुर पुलिस ने संज्ञान लिया और कार्यवाई की है.

- Advertisement -

कपल के वायरल वीडियो में क्या है?

राजस्थान की राजधानी जयपुर के सड़को पर कपल का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया है. दरअसल इसमें बाइक सवार लड़का-लड़की चलती बाइक पर रोमांस कर रहे हैं. आगे बैठा लड़का बाइक भी चला रहा है और पीछे बैठी लड़की को किस भी कर रहा है. कपल का खुलेआम चल रहा ये रोमांस किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। ट्रैफिक नियमों और कानूनों की धज्जियाँ उड़ाते इस कपल की अश्लीलता वाला वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी तुरंत हरकत में आई.

कपल के वायरल वीडियो पर कार्यवाई

जयपुर पुलिस के आला अधिकारियों तक जैसे ही पहुंचा उसके बाद कार्यवाई शुरू कर दी गई. पुलिस विभाग के अधिकारीयों ने बाइक के नंबर प्लेट के आधार पर वहां मालिक की खोजबीन शुरू की और उसके बाद उचित कार्यवाई की.

वायरल लड़के का पता चला

वायरल वीडियो के छानबीन में वाहन की डिटेल सामने आई. पुलिस ने जांच में पाया की कपल का किस करते हुए जो अश्लीलता भरा वीडियो वायरल हुआ वो जयपुर के दुर्गापुरा इलाके के आसपास का है. जानकारी मुताबिक ये वीडियो तीन दिन पुराना है. वहीं बाइक के न0 की छानबीन करते हुए पुलिस को युवक की पहचान सांगानेर सदर निवासी अजय कुमार के रूप में हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी युवक को ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने के लिए यातायात पुलिस ने चालान काटा उसके बाद भविष्य में ऐसा ना दोहराने की चेतावनी भी दी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...