साउथ की एक्शन थ्रिलर मूवी Valimai हुई रिलीज़!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

आज साउथ की मूवी वलीमे रिलीज़ हो गयी. इस मूवी का दरसह कों बेसब्री से इंतज़ार था,आखिर कार आज यानि 24 फरवरी को परदे पर आ चुकी है. ये मूवी इंडिया की बिग्गेस्त एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसे वर्ल्ड वाइड रिलीज़ किया गया है. सबसे अच्छी बात ये है की नार्थ इंडियंस को इस बार भी निराश होने की जरुरत नहीं है क्यूंकि वलीमे को हिंदी भाषा में भी रिलीज़ किया गया है.
एक बार फिर बता दें की साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म ‘वलिमै’ में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में आपको अजित कुमार की धमाकेदार एक्टिंग के देखने को मिलेगी। रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे है और एक से बढ़कर एक ट्वीट करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अजित के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर अजित कुमार के ट्विटर पर क्या बोल रहे है, चलिए देखा जाए


किसी को अजित कुमार का लुक भा रहा है, तो हुमा को देखकर एकदम हैरान नजर आ रहा है। पहले हॉफ को लेकर भी लोग बड़े मजेदार ट्वीट शेयर कर रहे है। साथ ही फिल्म में अजित की धमाकेदार एंट्री को देख, अपने आप को उनका दीवाना होने से रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें कि अजित कुमार की ये फिल्म रिलीज से पहले कई करोड़ों रूपये कमा चुकी हैं। इस फिल्म ने अपने थिएट्रिकल राइट्स वैश्विक स्तर पर कुल 96 करोड़ रुपये में बिके थे। ऐसे में फिल्म ने रिलीज से पहले ही वैश्विक स्तर पर 96 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस आंकड़े के जरिए अजित कुमार की ‘वलीमई’ ने उनकी साल 2017 में आई फिल्म ‘विवेगम’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसके थिएट्रिकल अधिकार 85 करोड़ रुपये में बिके थे। अब देखना होगा ये बाक्स ऑफिस पर क्या कमाल करने वाली है।

- Advertisement -

दोबारा बता दें,वलिमै एक तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो विनोथ एच द्वारा लिखित और निर्देशित है और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म की स्टार कास्ट में कार्तिकेय गुम्माकोंडा, पावेल नवगीथन, योगी बाबू और अच्युत कुमार के साथ अजीत कुमार, हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म और एक्टर अजित की बात ,हुमा की भी बात कर लेते हैं.

फिल्म ‘वलिमै’ में हुमा एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है। बड़े परदे पर वह पहली बार एक्शन करती भी नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर हुमा का उत्साह देखते ही बनता है। वह दक्षिण भारतीय शहरों में जाकर लोगों से मिल रही हैं। चेन्नई में फिल्म के पहले दिन की सुबह के शोज में भी वह मौजूद रहने वाली हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को भी काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस बारे में हुमा कुरैशी कहती है, “मैं इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूं। फिल्म ‘वलिमै’ को दर्शकों से जो प्रतिक्रिया और प्यार मिल रहा है, वह जबर्दस्त है। दक्षिण में प्रचार करना हमेशा रोमांचक होता है।”

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...