उत्तराखंड में PM की फैन हुई छोटी बच्ची, लगाए मोदी जिंदाबाद के नारे!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है,जिसके तहत हर पार्टीयाँ ताबतोड़ रैली कर रही हैं. कोई भी पार्टी को चूक नहीं रहने देना चाहता, इसलिए हर गली चौराहे का रास्ता नाप रहे हैं. जनसभाएं कर रहे हैं. वहीँ सत्ता की बड़ी दावेदार पार्टी भाजपा भी जनता के दिलों में अपनी जगह बना रही है. जबकि जनसभाओं में उमड़ने वाली भीड़ से भी विजेता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. बीते कई दिनों से लगातार भाजपा अपने प्रचार प्रसार में जुटी हुई है. साथ ही जान सम्बोधन के दौरान भीड़ में भाजपा जिंदाबाद के नारे भी गूंज उठते हैं.

अब भी बाकी है मोदी लहर

लोगों में मोदी और भाजपा को लेकर जो क्रेज है वो भी अब तक खत्म नहीं हुआ. चाहे वो किसी भी उम्र का हो,उनके दिलों में भाजपा के लिए भरोसा और जुबां पे जिंदाबाद के नारे, जनसमर्थन को दर्शाती है. अब तो यहाँ मोदी की पोती भी चुनावी प्रचार में उतर चुकी हैं. दरअसल, एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जहाँ एक छोटी बच्ची पुरे दमख़म के साथ मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रही है. यहाँ चौंकाने वाली बात केवल बच्ची के नारे नहीं हैं बल्कि उसके शब्द हैं. छोटी सी बच्ची की ऊर्जा लोगों में जीत के जूनून को भी बढ़ावा दे रही है. पहले आप इस प्यारी सी बच्ची की वीडियो देख लीजिये.

- Advertisement -

आपको जानकारी दे दें की चुनाव आयोग द्वारा सभी राज्यों में चुनाव के तारीख दिए जा चुके. वहीँ कई जगहों पर पहले चरण के चुनाव भी हो चुके हैं. वहीँ आज उत्तराखंड में आज चुनाव है. उसी बीच इस बच्ची के वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है. इस वीडियो और बच्ची को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...