जंजीरो से बंधी Urfi Javed हुईं घायल, मचा बवाल

ज़रूर पढ़ें

Urvi Javed सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहाँ वो अपने फैंस को पल पल अपडेट करती रही

एक्ट्रेस और फैशन सेंसेशन Urfi Javed जंजीरों में बंधी रहीं, उनके गले पर गंभीर चोटें आई हैं. हालत ऐसी की निशान ने उर्फी की चिंता बढ़ा दी है. जी हाँ वहीँ अभिनेत्री जो अपने अलग और अतरंगी अंदाज से इंटरनेट के गलियों में जमकर धूम मचती हैं.

- Advertisement -

मीडिया के कैमरे में अक्सर उनकी अदा खुलकर निखार कर आती हैं. अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगो को दीवाना बनाने वाली उर्फी जावेद अभी बहुत ही बुरे हालात में पहुंच चुकी हैं.

URFI JAVED GLAMOUR

आपको बता दे कि बीते दिन Urfi Javed ने ऐसी अतरंगी ड्रेस पहनी जिसने हर किसी को चौंका कर रख दिया. मौतर्मा ने अपने गले में भरपूर जंजीरे डाल ली थी.

Urfi pose

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर तहलका मचाने लगा. हर किइस ने उर्फी से पूछा कि आखिर उन्होंने किसी तरीके की टॉप क्यों नहीं डाली. जंजीरे डालना कोई फैशन सेंस नहीं है.

- Advertisement -
URFI JAVED

कई लोगो ने उर्फी को ट्रोल करना तुरंत शुरू कर दिया। इन सब में अक्सर Roast होने वाली Urfi Javed ने अब एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है, जहाँ एक्ट्रेस के गले पर जंजीरे पहनने से गहरा निशान आ गया.

घायल उर्फी फ़िलहाल बहुत दर्द में हैं. उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी में उस चोट की तस्वीर साझा कि जहाँ उनके गर्दन की हालत साफ़ दिख रही है.

ACTRESS URFI POST

बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहाँ वो अपने फैंस को पल पल अपडेट करती रही हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...