CM योगी के वर्चुअल मीटिंग में उर्फी जावेद ?

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

ख़बरों में आये दिन अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस के कारण सुर्ख़ियों में छायी रहने वाली उर्फी का अब राजनीती में एंट्री हो गया है.इसकी जानकारी खुद उर्फी ने दी है,उन्होंने बताया की हाल ही में योगी जी के साथ की मीटिंग अच्छी रही. अब ये कैसी मीटिंग थी और क्यों थी,कब उर्फी ने मीटिंग में हिस्सा लिया ऐसे कई सवाल हैं जिनके घेरे में फिलहाल उर्फी हैं,उन्हीं सवालों और कुछ हकीकत का खुलासा आज हम इस वीडियो में करेंगे.

दरसल,फ़िलहाल यूपी चुनाव देश में बड़ा मुद्दा बना हुआ है.वहां चल रही चुनावी तैयारियां मीडिया के निशाने पर है,कब कौन सा मीटिंग आयोजित किया जा रहा है,कब कौन किस्से मिलने जा रहा है हर कुछ अभी बहुत मायने रखता है,वहीँ हाल ही में मीटिंग हुई थी,जिसमें सीएम योगी कुछ नेताओं से बातचीत कर रह थे. उसी दौरान ये खबर निकल कर आयी की योगी के मीटिंग में उर्फी ने भाग लिया. ये लाइन जितना सुन कर अटपटा लग रहा है,इसकी असलियत भी उतनी ही अजीब है,ऐसा भी नहीं है की इस बात में सच्चाई नहीं है.

- Advertisement -

कोरोना के बढ़ते केहर को मद्देनज़र रखते हुए निर्वाचन आयोग ने मीटिंग्स और रललयिओं को विर्तुअली रखने का फैसला लिया था. जिसके बाद इस नियम का पालन भी किया जा रहा था.अब इसी तरह विर्तुअली उर्फी जावेद योगी जी के सामने थी.लेकिन ये सच्चाई पूरी नहीं है,इससे पहले की हम कुछ और बताये आप स्क्रीन पर चल रहे इस फोटो बारीकी से देख लीजिये.

अब आप उर्फी जावेद द्वारा पोस्ट की गयी स्टोरी देख लीजिये.

अपने ग्लैमर्स लुक से इंटरनेट पर आग लगाने वाली उर्फी को पता है कि लोगों का ध्यान कैसे खींचा जाता है। कभी बोल्ड लुक, तो कभी डांस मूव्स दिखाकर उर्फी सोशल मीडिया पर फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. और अब तो उन्होंने एक ऐसा कारनाम अंजाम दिया है, जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली उर्फी ने वहां के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ऑफिशियल मीटिंग अटैंड की है. क्या, आपको यकीन नहीं हो रहा ना! तो आइए हम आपको प्रूफ दिखाते हैं.

- Advertisement -

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव हैं जितना शायद ही कोई और सेलेब होगा। हमेशा अपने आउटफिट से सबकों चौंकाने वाली उर्फी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है.तो ऐसे ही एक फैन ने उर्फी को एक तस्वीर भेजी, जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया.तस्वीर में सीएम योगी अपने मंत्रियों की मीटिंग ले रहे हैं. सभी काफी गंभीर होकर कर योगी जी की बातें सुन रहे हैं. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि पीछे जो टीवी है उसपर कोई न्यूज चैनल चल रहा है. मनोरंजन के सेक्शन में उर्फी जावेद की खबर चल रही है, और वो अपनी ब्लू साड़ी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं.

तो ये थी इस वायरल हुई तस्वीर की सच्चाई.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...