उर्फी ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी,इस अभिनेता को करती हैं प्यार

ज़रूर पढ़ें

इंटरनेट में अपने ड्रेसिंग स्टाइल से खलबली मचाने वाली उर्फी जावेद सुर्खियों में आये ऐसा मुमकिन ही नहीं है. किसी न किसी बहाने एक्ट्रेस उर्फी जावेद खबरों में अपनी जगह बना ही लेती है.सोशल मीडिया पर अक्सर उर्फी जावेद से जुडी चर्चाओं में यूज़र्स काफी सक्रिय रहते हैं.बीते काफी समय से एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद के रिलेशनशिप स्टेटस पर सवाल किये जा रहे थे. आज हम आपको उस सवाल का जवाब देंगे जहाँ उर्फी जावेद से जुड़े इस पर्सनल क्वेस्चन पर बेताबी देखि जा आ रही थी.आपको बता दे की इसका जवाब खुद एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ही दिया.


यहां आगे बढे उससे पहले आपको बता दे की कुछ समय पहले उर्फी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था, जहाँ उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने एक बार अपने एक्स को एक बारी में 26 कॉल्स किये थे.आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री के एक्स पारस कलनावत है जो इन दिनों टीवी पर दिखाई जाने वाली सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में काम करते हैं.यहां उर्फी ने बताया था की उनका और पारस का रिश्ता महज नौ महीनों तक ही चला था. जहाँ पारस उन्हें लेकर काफी ओबसेस्ड थे.अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा था, ‘मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती थी। वह बचपने में की गई एक गलती थी। मैं साथ आने के एक महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। वह बच्चा था और बहुत पजेसिव था.उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनवाकर मुझे इम्प्रैस करने की कोशिश की। पर अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है? यह तो पक्का है कि मैं सिर्फ टैटू के लिए तो उसके पास वापस नहीं जाने वाली थी। अगर वह पूरी बॉडी पर मेरे नाम के ही टैटू बनवा लेता, तब भी उसके पास नहीं जाती.’

- Advertisement -

अब यहां मौजूदा समय में उर्फी जावेद के नए रेलशनशिप स्टेटस की खूब चर्चा हो रही है.दरअसल एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा. यहां एक फैंस ने उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस और बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किए. जिसपर उर्फी ने कहा कि वह सिंगल हैं और रोमांटिक भी. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी शर्ट भी गर्लफ्रेंड मटेरियल से बनी हुई है. लेकिन यहां उर्फी ने अपनी अगली पोस्ट में सनसनीखेज खुलासा किया.जहाँ उनसे एक फैन ने पूछा ‘बॉयफ्रेंड कौन है आपका?’ इसपर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘क्रिस एवंस, अगर कोई उन्हें जानता है तो उन्हें कहे कि अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल कर ले.’ अब यहां आपको ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है दरअसल क्रिस एवंस, मार्वल के कैप्टेन अमेरिका हैं. यहां  क्रिस एवंस के हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दीवानगी देखि जाती है जहाँ कई बॉलीवुड हस्तियां भी इन्हे काफी पसंद करते हैं.
अब यहां आपको मालूम हो चूका होगा की उर्फी बिलकुल सिंगल हैं साथ ही, अगरउनका कोई क्रश है तो वो हैं होल्लोवूड का एक जाना माना चेहरा क्रिस एवंस, यानी मार्वल के कैप्टेन अमेरिका.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...