भारत जोड़ो यात्रा पर उत्तर प्रदेश के मंत्री ने किया बड़ा दावा, कहा-राहुल जितनी भी यात्रा कर लें बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी

ज़रूर पढ़ें

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का आज से दूसरा चरण उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में शुरू हो रहा है. ऐसे में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान (Rakesh Sachan) ने कहा है कि राहुल (Rahul Gandhi) जितनी भी यात्रा कर लें बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का आज से दूसरा चरण उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में शुरू हो रहा है. यूपी (UP) में कांग्रेस (Congress) की यात्रा की शुरुआत गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले की लोनी (Loni) विधानसभा से होगी, जो गाजियाबाद लोकसभा का हिस्सा है. इस दौरान राहुल (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में आगे बढ़ रही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने बड़ा दावा किया है. यहां मंत्री का कहना है कि राहुल गाँधी कितने भी प्रयास कर ले मोदी-योगी की जोड़ी हीं सबसे बेहतर हैं. आने वाले चुनावों में सिर्फ बीजेपी (BJP) की हीं जीत होगी.

- Advertisement -

यूपी (UP) में दो दिन की यात्रा

बता दें कि यूपी (UP) में दो दिन की यात्रा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तीन लोकसभा और छह विधानसभा को साधेंगे. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तीन जनवरी को सभा को संबोधित करेंगे, लेकिन उनके पूरे दो दिन यूपी की राजनीति के लिहाज से सबसे अहम बागपत व शामली में बीतेंगे. ऐसे में प्रदेश के केबिनेट मंत्री (Rakesh Sachan) के दावें ने कांग्रेस (Congress) की चिंता बढ़ा दी है.

‘यात्रा का नहीं होगा फायदा’

- Advertisement -

कानपुर देहात पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान (Rakesh Sachan) ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने पदयात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर कहा कि राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस चाहे जितनी यात्राएं कर लें योगी और मोदी के हाथों में देश और प्रदेश की जनता सुरक्षित है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कितनी भी यात्राएं कर लें पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनेगी. यहां सचान ने आगे कहा की ताकत का एहसास चुनाव में होता हैृ, जब मतदाता बॉक्स में अपना मत डालता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) की तो रायबरेली में बमुश्किल एक सीट बची है, बीजेपी (BJP) की पूर्ण बहुमत की सरकार है तो जनता भी उसी के साथ है.

विपक्ष की एकता पर सवाल

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर मंत्री ने कहा कि चुनाव आते ही विपक्षी एक दूसरे की टांग खींचने में लगे हैं, वे विपक्षी एकता पर ही प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपना दौरा कर रहे हैं लेकिन मोदी का कोई विकल्प नहीं है. देश में कोरोना के केस सामने आने पर जहां सरकार की चिंता बढ़ गई है, वहीं यूपी में इन्वेस्ट समिट की भी तैयारियां चरम पर हैं. लेकिन कोरोना के डर से दूसरे देशों से आने वालों पर सखी के आदेश हैं, वहीं इन्वेस्टर समिट में शामिल होने वाले विदेशियों पर प्रतिबंध के सवाल पर मंत्री ने कहा की 40 दिन में स्थितियां बदलेंगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...