प्रधानमंत्री मोदी हुए शिवमय! उत्तराखंड में पीएम मोदी के पहुंचने की समझे अहमियत

ज़रूर पढ़ें

उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने पार्वती कुंड पहुंचकर पूजा अर्चना की. वहीँ आज प्रधानमंत्री उत्तराखंड को तमाम परियोजनाओं को बड़ी सौगात देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अक्टूबर को देवभूमि उत्तराखंड पहुंचे हैं. पीएम मोदी आज पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए. उन्होंने भगवान शिव की साधना भी की. बता दें कि उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने पार्वती कुंड पहुंचकर पूजा अर्चना की. वहीँ आज प्रधानमंत्री उत्तराखंड को तमाम परियोजनाओं को बड़ी सौगात देंगे.

- Advertisement -

प्रधानमंत्री की शिव आराधना ने खिंचा सबका ध्यान

पीएम मोदी इससे पहले कई बार उत्तराखंड आ चुके हैं और उनकी महादेव के प्रति काफी आस्था है. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के अलग अलग कोने जाकर महादेव के प्राचीन मंदिरों में पूजा अर्चना की है. ऐसे में आज महादेव से जुड़ने के लिए पीएम उत्तराखंड के उस स्थान पर गए जहाँ अबतक भारत के कोई भी प्रधानमंत्री नहीं पहुंचे. PM चीन की सिमा से सटे गुंजी गांव पहुंचे. यहाँ उन्होंने भगवान शिव के धाम आदि कैलाश चोटी के दर्शन किए और पार्वती कुंड पहुंचकर पूजा-अर्चना की है.

उत्तराखंड को मिलेगी बड़ी सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवभूमि उत्तराखंड पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया. आज अपने दिन भर के दौरे पर पीएम आगे पिथौरागढ़ पहुंच चुके हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने स्थानीय लोगों से बातचीत की. पिथौरागढ़ में प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके दौरान वो 4200 करोड़ रूपये की लागत की योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण भी करेंगे. जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा पीएम के उत्तराखंड दौरे में जागेश्वर भी शामिल है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...