PM मोदी के जन्मदिन पर गुरूद्वारे में हुई विशेष पाठ, बीजेपी नेताओं का लगा जमघट!

ज़रूर पढ़ें

ऑल इंडिया केन्द्रीय श्री गुरू सिंह सभा के अध्यक्ष तरविंदर सिंह मारवाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर गुरुद्वारा श्री बाला साहेब में 48 घंटे के अखंड पाठ के समापन समारोह में आयोजित करवाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन हैं. पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात वडनगर में हुआ था. पूरे विश्व में दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता का जन्मदिवस धूम धाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में ऑल इंडिया केन्द्रीय श्री गुरू सिंह सभा के अध्यक्ष तरविंदर सिंह मारवाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर गुरुद्वारा श्री बाला साहेब में 48 घंटे के अखंड पाठ के समापन समारोह में आयोजित करवाया. इस मौके पर पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह ने मुख्य रूप से पीएम मोदी के लिये 15 सितंबर से प्रारंभ अखंड पाठ के समापन के दिन (17 सितंबर) कीर्तन पाठ और गुरु लंगर प्रसाद का ख़ास आयोजन किया है. इस मौके पर उनके साथ बीजेपी के अन्य नेता भी शामिल थे.

- Advertisement -

पीएम मोदी के लिए गुरुद्वारे में जुटे लोग

पीएम मोदी के जन्मदिन पर पूर्व विधायक और ऑल इंडिया केन्द्रीय श्री गुरू सिंह सभा के अध्यक्ष सरदार तरविंदरसिंह मारवाह ने प्रधानमंत्री की दीर्घायु होने की प्राथना की. पूर्व विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर बाला साहिब गुरुद्वारा में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसका उद्देश्य है की हम सभी पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य की प्राथना करे. इसके अलावा तरविंदर सिंह मारवाह ने साल 2024 में एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के नाम का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार हीं सत्ता में आएगी। बता दें कि ऑल इंडिया केन्द्रीय श्री गुरू सिंह सभा के अध्यक्ष सरदार तरविंदरसिंह मारवाह के नेतृत्व में बाला साहिब गुरद्वारे में कार्यक्रम को सफल संपन्न किया गया. यहां भारी संख्या में लोग पीएम मोदी के जन्मदिन को मानाने पहुंचे थे.

गुरूद्वारे पहुंचे नेताओं ने क्या कहा?

ऑल इंडिया केन्द्रीय श्री गुरू सिंह सभा के अध्यक्ष तरविंदरसिंह मारवाह ने पीएम मोदी को कर्मयोद्धा कह सम्बोधित किया। जहाँ उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक क्षेत्र में विश्व गुरू बनाने के लिए तत्पर है. बता दें कि बाला साहिब गुरूद्वारे में पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, माइनॉरिटी कमीशन के चेयरमैन इकबालसिंह लालपूरा, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक श्री दयानंद जी, अनेक विशिष्ट समाजसेवी संगठनों के प्रतिनिधि शामिल थे. सभी ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए अरदास की.

पीएम मोदी ने देश को दिया बड़ा तोहफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन (17 सितंबर) को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन और एक्सपो सेंटर यशोभूमि (IICC) के पहले पार्ट का भव्य तरीके से उद्घाटन किया। बता दें कि दिल्ली के द्वारका सेक्टर 25 में स्थित यह कन्वेंशन दुनिया का सबसे बड़ा MICE (मीटिंग्स, इंसेंटिव, कॉन्फ्रेंस और एग्जीबिशन) है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...