सनातन पर बयान देने वाले उदयनिधि स्टालिन की माँ मंदिर में दान कर चुकी हैं सोने का मुकुट!

ज़रूर पढ़ें

सनातन के खिलाफ बोलने वाले उदयनिधि स्टालिन की माँ दुर्गा स्टालिन अक्सर मंदिर जाती हैं. सीएम एमके स्टालिन पत्नी मंदिर में 14 लाख का सोने का मुकुट भी मंदिर को दान कर चुकी हैं

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन पर बीजेपी चौतरफ़ा हमले कर रही है. साधु संतों ने भी उदयनिधि को आड़े हाथों लिया है. तमिलनाडु के कल्याण युवा एवं खेल मंत्री उदयनिधि पर सनातन धर्म के अपमान का बड़ा आरोप लगा है। चेनई के एक सभा में उदयनिधि ने सनातन धर्म का तुलना मलेरिया, डेंगू और कोरोना जैसी बीमारी से किया था. उन्होंने सनातन को ख़त्म करने की बात कही. फिलहाल इस पूरे विवाद के बिच उदयनिधि की माँ दुर्गा स्टालिन की जमकर चर्चा हो रही है.

- Advertisement -

उदयनिधि की माँ का मंदिर से ख़ास लगाव

उदयनिधि की माँ दुर्गा स्टालिन अक्सर मंदिर जाया करती हैं. उनके घर के कमरे में देवी देवताओं की तस्वीरें लगी हुई हैं. इसके अलावा एमके स्टालिन की पत्नी दुर्गा स्टालिन का पहनावा भी पारंपरिक नजर आता है. बता दें कि सनातन धर्म पर विवादित बयान देने के बाद एक तरफ जहाँ उदयनिधि और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की आलोचना हो रही है वहीँ दुर्गा स्टालिन की पूजा पढ़ की भी जमकर चर्चा हो रही है.

मंदिर में दान किया सोने का मुकुट

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की पत्नी दुर्गा स्टालिन ने बीते दिनों केरल के गुरुवयुर मंदिर में 14 लाख का सोने का मुकुट दान किया था. इसके अलावा उन्होंने चंदन की लकड़ी को काटने वाली एक ग्राइंडर मशीन भी मंदिर को भेंट किया था. इस मशीन की कीमत बाजार में लगभग 2 लाख रूपए है.

अपनी माँ को मंदिर जाने से रोक के दिखाए

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री मुथुवेल करुणानिधि स्टालिन के बेटे उदयनिधि पर बीजेपी ने जमकर हमला बोला. तमिलनाडु के भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने उदयनिधि के सनातन धर्म को समाप्त करने के बयान पर निधन साधते हुए कहा, ‘मैं उदयनिधि स्टालिन को चुनौती देता हूं कि वह अपनी मां को मंदिर जाने से रोक कर दिखाएं.’

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...