मदरसे में इस्लामिक शिक्षा के नाम पर हुआ गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

ज़रूर पढ़ें

मदरसे में मौलवी मोहम्मद हसन का रिश्तेदार तैयब और वारिस को लेकर पुलिस ने स्पस्ट तौर पर बताया की, वो हैवानो ने सिर्फ उन दोनों नाबालिकों के साथ हीं कुकर्म नहीं किया बल्कि वो लोग मदरसे की कई लड़कियों के साथ ऐसा करता रहा था

‘शिक्षा’ ये एक ऐसा शब्द है जिसने देश दुनिया को महान महान शख्सियत दिए. हमारे देश में मजहबी शिक्षा भी दी जाती रही है, जिससे उम्मीद होती है, की यहां बच्चों को धार्मिक जाती हो. पर अगर इसी मदरसे में कुकर्म हो,  ऐसे में माता पिता की वो आस खत्म हो जाती है.

- Advertisement -


गुरुग्राम के एक मदरसे से ऐसी डरावनी घटना सामने आई है जिसने इंसानियत और मदरसे से विश्वास उठा दिया है. खबर आई है की दो बच्चियां मदरसे में मजहबी यानि इस्लामिक शिक्षा लेने जाती थी. इस उम्मीद में की इस्लाम के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सके. लेकिन अफ़सोस उन्हें एक लड़की होने का खामियाजा भुगतना पड़ा.

RAPE IN MADARSA GURUGRAM

गुरुग्राम के पुन्हाना स्थित एक मदरसे में दो नाबालिक बच्चियों के साथ गैंगरेप किया गया, जबकि ये सब के पीछे उसी मदरसे का मौलवी है, जो बच्चों को मजहवी शिक्षा देने का बेड़ा लेकर बैठे हैं.

यहां दुर्भाग्यवश उन बच्चियों के साथ बलात्कार हुआ जिसके बाद उनकी वीडियोज को इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया.

- Advertisement -


यहां आपको बता दे की आरोपितों ने घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित नाबालिक लड़कियों के परिवार से 10 लाख रुपए की भी माँग भी की गई.


इस बिच पुलिस ने बताया की आरोपी मदरसे में अक्सर आने वाले तैयब और वारिस नामक आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप किया. जहाँ दरिंदो ने रेप के साथ साथ नाबालिकों के साथ मारपीट भी की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार बच्चियों का मदरसे में रेप करता रहा.

मदरसे में मौलवी मोहम्मद हसन और रिश्तेदार तैयब और वारिस गिरफ्तार

जानकारी अनुसार उसी मदरसे में मौलवी मोहम्मद हसन का रिश्तेदार तैयब और वारिस को लेकर पुलिस ने स्पस्ट तौर पर बताया की, वो हैवानो ने सिर्फ उन दोनों नाबालिकों के साथ हीं कुकर्म नहीं किया बल्कि वो लोग मदरसे की कई लड़कियों के साथ ऐसा करता रहा था.

यहां दोनों अपराधी मदरसे में आने वाली लड़कियों को फसांते और वहां शिक्षा देने वाले मौलवी को पैसे देकर बच्चियों को निशाना बनाकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनता था.


बता दें कि जिन बच्चियों के मामले में खबर सामने आईं उसको लेकर नाबालिकों के पिता गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत करने आये. यहां बता दे कि उनके अनुसार वायरल वीडियो की जैसे हीं उनकी नजर पड़ी, उसके बाद धमकी जहाँ 10 लकह की मिली 6 लाख हीं जुटा पाएं.


बीते मंगलवार (22 फरवरी 2022) को मदरसे के मौलवी मोहम्मद हसन और उसके 8 संबंधियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया.


आपकी जानकारी के लिए बता दे की पुलिस ने सभी अपराधियों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम 2012 (POCSO) और भारतीय दंड संहिता 1860 (IPC) की विभिन्न धाराओं के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

इस पूरी घटना पर पुलिस काफी सक्रियता से जांच कर रही है ताकि मामले पर और जानकारी जूता सके, ताकि सच सबके सामने आएं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...