ट्विटर के सीईओ एलॉन मस्क ने खुदको बताया पीएम मोदी का फैन, करेंगे भारत आने की तैयारी

ज़रूर पढ़ें

भारत के प्रधानमंत्री अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को अमेरिका में मना रहे हैं. इस बीच पीएम मोदी से ट्विटर के सीईओ एलॉन मस्क ने मुलाकात की और भारत की जमकर तारीफ़ की

भारत के प्रधानमंत्री अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को अमेरिका में मना रहे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) का अमेरिका में 3 दिवसीय दौरा काफी खास होने वाला है. कल यानी 20 जून को पीएम मोदी अमेरिका के लिए रवाना हुए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है, की अमेरिका में उनके आने की खबर को एक जश्न की तरह मनाया जा रहा था. पीएम मोदी (PM Modi) का ये दौरा इसीलिए भी खास है क्योंकि वहां पर वो कई अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के अतिथि भी बनेंगे. बता दें की कल यानी मंगलवार को पीएम मोदी अमेरिका पहुंचे थे.

- Advertisement -

पीएम मोदी (PM Modi) की आने की खबर सुनते ही ट्विटर के सीईओ एलॉन मस्क (Elon Musk) ने प्रधानमंत्री (PM Modi) से मुलाकात की. जिसमे उन्होंने पीएम (PM Modi) से बहुत बाते भी की. लेकिन इस बीच पीएम मोदी (PM Modi) के लिए उन्होंने एक ऐसी बात कही है जिसको सुनने के बाद आप बिलकुल हैरान रह जाएंगे. चलिए जानते हैं आखिर एलॉन मस्क (Elon Musk) ने ऐसा क्या कहा जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के चेहरे से खुशी झलकने लगी?

एलॉन मस्क हैं पीएम मोदी के बड़े फैन

पीएम मोदी (PM Modi) न्यूयॉर्क के पैलेस होटल में ठहरे हुए थे. जहां ट्विटर के सीईओ एलॉन मस्क (Elon Musk) ने पीएम मोदी (PM Modi) से मुलाकात के बीच अपनी एक बड़ी इच्छा जताई. उन्होंने कहा की वो भारत आना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा की वो अगले साल भारत ज़रूर आयेंगे. उन्होंने आगे कहा की में पीएम मोदी का बड़ा प्रशंसक हूं. मैं भारत के भविष्य के लिए काफी उत्साहित हूं. एलोन मस्क (Elon Musk) आगे कहते हैं की भारत के लिए पीएम मोदी (PM Modi) काफी सही चीजे कर रहे हैं. उनका नजरिया नई कंपनियों की ओर आगे बढ़ना और उनका दिल खोलकर स्वागत करना देश के लिए मूल्यवान है. बता दें की एलॉन मस्क (Elon Musk) ने खुदको पीएम मोदी (PM Modi) का फैन बताया है. पीएम मोदी (PM Modi) की इस मुलाकात को उन्होंने बेहतरीन कहा है. और ये भी कहा की अगले साल वो भारत आने की योजना बना रहे हैं.

पीएम मोदी का एक और जबरा फैन

वहीं अमेरिका में एलॉन मस्क (Elon Musk)के बाद एक और बड़ा पीएम मोदी का फैन मौजूद है. पीएम मोदी (PM Modi) के स्वागत में न्यूर्क के पैलेस होटल के बाहर भारी तादाद में उनके समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे. जहां उनका एक और जबरा फैन नज़र आया. जी हां हम उसी शख़्स की बात कर रहे हैं, जिसने पीएम मोदी (PM Modi) की तस्वीर वाली जैकेट पहन रखी थी. जिसका नाम विष्णु भाई पटेल (Vishnu Bhai Patel) है. बता दें की उन्होंने अपने इस जैकेट के जरिए प्रधानमंत्री (PM Modi) के प्रति सम्मान और प्रेम की भावनाओं को प्रकट किया. एक हैरान करने वाली बात तो ये है की इन्होंने साल 2014 से ही अपने गाड़ी के नंबर प्लेट पर मोदी पीएम (MODI PM) लिखवा रखा है.

CONTENT: NIKITA MISHRA

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...