तुनिशा शर्मा की माँ का हाल हुआ बेहाल, वीडियो जारी कर शिजान पर किया बड़ा खुलासा

ज़रूर पढ़ें

तुनिशा शर्मा के को-स्टार और एक्स-बॉयफ्रेंड जीशान फ़िलहाल पुलिस कस्टडी में हैं. जहां माँ विनीता का आरोप है की उनकी बेटी को जीशान ने हीं आत्महत्या के लिए उकसाया है

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद उनके परिवार वालों को एक गहरा सदमा लगा है. एक्ट्रेस की माँ खुद को संभाल नहीं पा रही है. एकलौती बेटी के खोने के गम में माँ ठीक से बोल नहीं पा रही हैं. तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) अपनी मां वनिता शर्मा की बहुत क्लोज थी. दोनों के बिच का रिश्ता इतना पारदर्शी था की एक्ट्रेस अपनी हर सीक्रेट माँ से साझा करती थी. लेकिन इस बार तुनिशा (Tunisha Sharma) का दुःख इतना ज्यादा बढ़ गया की वो अपनी माँ से बिना कुछ बताये हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गई. यहां माँ ने वीडियो रिकॉर्ड कर अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. तुनिशा (Tunisha Sharma) के को-स्टार और एक्स-बॉयफ्रेंड जीशान (Sheezan Khan) फ़िलहाल पुलिस कस्टडी में हैं. जहां माँ वनिता का आरोप है की उनकी बेटी को जीशान ने हीं आत्महत्या के लिए उकसाया है.

- Advertisement -

वीडियो में खोला जीशान का राज

तुनिशा (Tunisha Sharma) की माँ अपनी बेटी के खोने के दर्द में टूट चुकी हैं. उनकी हालत बेसुध हैलेकिन माँ विनीता अपनी बेटी के लिए इन्साफ की मान कर रही है. हिम्मत जुटा कर तुनिशा (Tunisha Sharma) की माँ ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक्ट्रेस की मां कहती हैं- मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि शीजान (Sheezan M Khan) ने तुनिशा (Tunisha Sharma) को धोखा दिया. पहले उसने तुनिशा (Tunisha Sharma) संग रिलेशनशिप बनाया शादी का वादा करके, फिर तुनिशा (Tunisha Sharma) से ब्रेकअप किया. शीजान (Sheezan M Khan) का पहले भी किसी लड़की के साथ इन्वॉल्वमेंट था. इसके बाद भी शीजान ने 3-4 महीने तक तुनिशा (Tunisha Sharma) का इस्तेमाल किया, बस मैं इतना कहना चाह रही हूं कि इसे सजा मिलनी चाहिए. इसे नहीं छोड़ना. मेरा बच्चा गया है.

जीशान से कई बार हुई थी बात

- Advertisement -

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने अपनी मां वनिता शर्मा को एक बार शीजान (Sheezan M Khan) से बात करने के लिए कहा था. तुनिशा (Tunisha Sharma) की मां ने शीजान को बुलाकर समझाया था कि वो दोबारा से तुनिशा की जिंदगी में लौट आए. तुनिषा की मां ने बताया, तब शीजान ने कहा था कि मुझे माफ कर दो. तुनिशा (Tunisha Sharma)की मां वनिता शर्मा ने शीजान (Sheezan M Khan) की मां से भी संपर्क किया था. शीजान की मां से कहा था कि अगर तुनिशा (Tunisha Sharma) के साथ ऐसा करना था तो उसकी जिंदगी में क्यों आया था?

पुलिस कि गिरफ्त में है शिजान

तुनिशा (Tunisha Sharma) की मां ने एक्ट्रेस के कथित शिजान खान (Sheezan M Khan) पर पहले भी गंभीर आरोप लगाए हैं. जहाँ शिजान (Sheezan M Khan) को लेकर माँ विनीता ने पहले भी कहा था कि एक्टर को कई बार समझाने की कोशिश की थी. वहीँ तुनिशा (Tunisha Sharma) के परिवारवालों के शिकायत के आधार पर पुलिस ने शीजान खान (Sheezan M Khan) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि शीज़ान खान को मुंबई की वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. शीज़ान (Sheezan M Khan) को वालिव पुलिस ने रविवार को वसई कोर्ट में पेश किया था.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...