Tunisha Sharma Death: तुनिशा शर्मा की माँ का शिजान पर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप! कहा- बेटी पर बुर्का पहनने का डालता था दबाव

ज़रूर पढ़ें

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) कि माँ वनिता शर्मा ने कहा है कि शिजान (Sheezan Khan) ने ब्रेकअप के दिन तुनिशा को थप्पड़ मारा था था. वहीँ एक्टर उनकी बेटी पर बुर्का पहनने का दबाव डालता था

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या एक अनकही कहानी बन गई है. 24 दिसंबर को दोपहर 3 बजे के बाद शीजान खान संग लंच करने के बाद तुनिशा (Tunisha Sharma) ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी. तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) और शिजान (Sheezan Khan) के बिच प्यार का रिश्ता था. लेकिन आज हालात कुछ ऐसे हैं कि तुनिशा जिससे बेपनाह मोहब्बत करती थी आज उसी पर सवाल क्यों उठ रहे हैं. शिजान खान (Sheezan Khan) पर आरोप कोई और नहीं बल्कि तुनिशा कि माँ वनिता शर्मा खुद लगा रही हैं.

- Advertisement -

तुनिशा (Tunisha Sharma) की माँ का कहना है कि उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए शिजान ने हीं उकसाया था. इसके साथ हीं परिवार ने लव जिहाद के एंगल को लेकर भी बात की है. शुक्रवार को एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के शीजान (Sheezan Khan) पर कई गंभीर आरोप लगाए. साथ ही तुनिशा (Tunisha Sharma) की माँ ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि शिजान (Sheezan Khan) ने ब्रेकअप के दिन तुनिशा को थप्पड़ मारा था था. वहीँ एक्टर बेटी को बुर्का पहनने का दबाव डालता था.

तुनिशा कि माँ ने किए खुलासे

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस की गिरफ्त में बंद शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस की मां ने कहा, “मैं समझ नहीं पा रही कि उस 15 मिनट (सुसाइड से पहले) में ऐसा क्या हुआ कि उसने ये कदम उठा लिया. तुनिषा सुसाइड नहीं कर सकती है. इनका झगड़ा होता था. मारपीट करते थे, इसमें मैं कुछ नहीं कह सकती, लेकिन जिस दिन ब्रेकअप हुआ है उस दिन उसने थप्पड़ मारा है और वह रोई बहुत है. उसने मुझसे कहा कि ‘मुझे यूज किया गया है. मेरे साथ धोखा हुआ है.’”

- Advertisement -

तुनिशा पर बुर्का पहनने का दावा

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के आत्महत्या मामलें में अभिनेत्री के परिवार ने बताया कि, शीजान खान (Sheezan Khan) बुर्का पहनने के लिए दबाव बनाता था. तुनिशा के व्यवहार में बहुत बदलाव आ गया था, शादी का वादा किया जिसकी वजह से तुनिशा मुस्लिम की तरह रहने लगी थी. उसकी मां को अम्मा कहती थी. दरगाह जाने लगी थी. शीजान के परिवार से मिलने के बाद वो मुझसे भी दूर रहने लगी थी. वो शीजान के परिवार को अपने परिवार की तरह मानने लगी थी.

शिजान ने तुनिशा को दिया धोखा

यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में तुनिशा की माँ ने बताया कि उन्हें उनकी बेटी ने बताया था कि शीजान (Sheezan Khan) सेट पर ड्रग्स लेता था. ऐसे में तुनिशा शर्मा की माँ वनिता शर्मा ने मीडिया में कहा कि, मैंने अपनी बेटी की सारी ख्वाहिशें उसके मांगने से पहले पूरी की थी. जब तक तुनिशा को इंसाफ नहीं मिल जाता मैं शीजान को छोड़ने वाली नहीं. एक बार शीजान का फोन तुनिशा ने चेक किया था जहां वो किसी और लड़की से बात कर रहा था. जिसपर दोनों के झगड़े भी हुए थे. जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ था. उसने शीजान के रूम में सुसाइड की है. हो सकता है रूम का दरवाजा तोड़ने के बाद तुनिशा जिंदा हो. और शीजान ने उसे छोड़ दिया हो मरने के लिए. शीजान ने ब्रेकअप के दिन तुनिशा को थप्पड़ मारा था. वो रो-रोकर मुझे बता रही थी कि शीजन ने मुझे इस्तेमाल किया था.

शिजान के मेकअप रूम में आत्महत्या

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया था. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनय निभाएं. अभिनेत्री का यूँ दुनिया से अलविदा कह देना हर किसी के लिए एक बड़ा झटका है. 24 दिसंबर को तुनिशा (Tunisha Sharma) ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाई थी. सबसे बड़ा सवाल शिजान (Sheezan Khan) पर इसलिए भी उठ रहा है क्यूंकि एक्ट्रेस ने शिजान के मेकअप रूम में जान दी. बता दें कि शीजान (Sheezan Khan) फ़िलहाल पुलिस कस्टडी में हैं और अभिनेता ने तुनिशा (Tunisha Sharma) संग रिश्ते में होने की बात कबूली है. पुलिस लगातार अभिनेता से सख्ती से पूछताछ कर रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...