60 साल का दिहाड़ी मजदुर का सूट बूट में गजब का स्टाइल, प्रोफेशनल मॉडल भी इनके सामने हैं फेल

ज़रूर पढ़ें

यहां मम्मिक्का के मेकओवर में आशिक फुआद और शबीब वायलिल ने अहम् भूमिका निभाई जो मेकअप असिस्टेंट थे

मॉडलिंग करते इस जनाब को देखिये, सूट बूट और हाथ में आईपैड और स्वैग वाले इस जनाब ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. जिसने जनाब को देखा एक बार ये कहने से नहीं चूका, वाह भाई कमाल कर दिया.

- Advertisement -
MAMMIKA

अब यहां इस तस्वीर पर नजर डालिये लुंगी और शर्ट के साथ माथे पर गमछा बांधे भाई साहब को.

60 YEARS OLD LEBOUR

अब अगर आप ये कह रहे हैं की ये कोई हीरो या मॉडल है, जिन्हे फिल्मो में तिहारी मजदूर का रोल प्ले करने के लिए दिया गया है. आपके कंफ्यूजन को बिना देर किये यहीं बिराम देते हैं.


दरअसल ये दोनों हीं तस्वीरें एक ही शख्स की है, जिनका नाम मम्मिक्का, जो केरल के कोझीकोड (Kozhikode) शहर के रहने वाले हैं. अभी इंटरनेट पर मम्मिक्काखूब ट्रेंड कर रहे हैं और वजह है उनका स्वाग वाला लुक जिन्होंने आज सोशल मिडिया में महफ़िल लूट ली है. और असल में ये जनाब एक तिहारी मजदुर हैं, जिन्होंने मॉडल की तरह पोज देकर हर किसी को भौचक्का कर दिया है. जी हाँ बिलकुल सही सुन रहे हैं आप.

- Advertisement -

मम्मिक्का अपना घर और गुजर बसर करने के लिए तिहारी का काम कर रहे थे जहाँ उनपर एक फोटोग्राफर की नजर उनपर पड़ी. मम्मिक्का की हर एक चाल और उनकी पर्सनालिटी को फोटोग्राफर शारिक वायलिल ने भांप लिया जहाँ उन्होंने एक 60 वर्षीय मजदुर के अंदर अपने प्रोजेक्ट के लिए मॉडल देखा और फिर क्या लुंगी पहने जनाब बन गए सूट बूट वाले इंटनेट सेंसेशन.

60 YEARS OLD LABOUR TRANSFORMATION

दरअसल हुआ कुछ यूँ की वायलिल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिक्का की एक तस्वीर पहले भी साझा की थी जिसके बाद हर किसी को तीसरी मजदुर की पर्सनालिटी अभिनेता विनायकन (Vinayakan) से काफी मिलती जुलती लगी और इसलिए मम्मिक्का की तस्वीर जमकर वायरल हो गई.


ऐसे में फोटोग्राफर शारिक वायलिल के पास एक लोकल फर्म के प्रमोशन की फोटोशूट का प्रोजेक्ट आया जिसके बाद फोटोग्राफर ने बिना देर किये अपने प्रोजेक्ट के मॉडल के रूप में उसी टिहरी मजदुर को चुना जिसके अंदर के टैलेंट से शारिक बाक़िफ़ थे. उन्होंने तुरंत 60 वर्षीय मजदूर को इसकी खबर दी और आर्टिस्ट मजनस (Majnas) ने मम्मिक्का का मेकओवर किया गया.

OLD LABOURER FROM KERALA TURNS MODEL

ऐसे में तिहारी पर काम करने वाले 60 वर्षीय मम्मिक्का का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई चौंक गया. कोई मैंने को तैयार हीं नहीं था की वो कोई प्रोफेशनल मॉडल हैं हीं नहीं. यहां मम्मिक्का के मेकओवर में आशिक फुआद और शबीब वायलिल ने अहम् भूमिका निभाई जो मेकअप असिस्टेंट थे.


मौजूदा समय में मम्मिक्का इतने मशहूर हो गए हैं की, कोझीकोड में अपने मूल वेन्नक्कड़, कोडिवल्ली में उन्हें ‘हीरो’ की तरह जाने जा रहे हैं.
हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, चुकी वाकई मम्मिक्का की फोटो ने उनके अनादर की प्रतिभा को सबके सामने रख दिया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...