Tiger 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ का तूफानी एक्शन !

ज़रूर पढ़ें

स्पाई यूनिवर्स में घूमती टाइगर 3 (Tiger-3) की कहानी आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगी. सलमान खान (Salman Khan) फिल्म टाइगर 3 का ऑफिशल ट्रेलर आज लॉन्च हो चुका है और ट्रेलर लॉन्च के साथ ही जिस रफ्तार से इसके व्यूज बढ़ रहे हैं उसी रफ्तार से लोगों के अंदर इसे देखने का सस्पेंस और भी ज्यादा दोगुना हो गया है.

- Advertisement -

टाइगर-3 का ट्रेलर ही काफी है

ट्रेलर के शुरू से लेकर आखिर तक आप अपनी नज़रें स्क्रीन से हटा नहीं सकेंगे डायलॉग भी जबरदस्त और वही बात अगर बैकग्राउंड म्यूजिक की कर ले तो उसका तोड़ आपको इस फिल्म के अलावा और कहीं नहीं मिलेगा. टाइगर सीरीज में अब तक दोनों फिल्मों को लोगों ने भरपूर प्यार दिया लेकिन टाइगर 3 एक लेवल और ऊपर है. आज बात सिर्फ टाइगर 3 (Tiger-3 Trailer) के ट्रेलर की ही नहीं करेंगे क्योंकि उसके लिए जबरदस्त धमाकेदार धुआंधार जोरदार मजेदार और बहुत कुछ यह सारे शब्द कम पड़ने वाले हैं क्योंकि कुछ मिनट के ट्रेलर में ही आप जहां स्टोरी समझ सकेंगे आपको जहां डायलॉग हिट कर रहे होंगे एक्शन सींस ऐसे हैं जहां एक्टर एक्ट्रेस चाहे तो सलमान खान ( Salman Khan) हो या कैटरीना (katrina kaif) दोनों ने कोई फर्क नहीं रखा है वही लोकेशन सेटिंग की फॉरेन की ही दिख रही है. और ट्रेलर में सबसे ज्यादा जो लोगों को एक्साइड कर रहा है वह है इस फिल्म का विलन जो कि इमरान हाशमी है. भले ही उनके चेहरे को लास्ट में रिवील किया जाता है लेकिन शुरुआत में उनका डायलॉग ही पूरा समा बांध देता है और वहीं से समझ आ जाता है कि इस बार पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से एक मजबूत विलन दिखाने की कोशिश की गई है. हालांकि जंग और पर की है क्योंकि इस बार देश और परिवार दोनों खतरे में होगा. सलमान खान (Salman Khan) की बेटी फिल्मों ने जहां भले ही अपना ट्रैक छोड़ दिया हो लेकिन टाइगर 3 से उनका एक धमाकेदार कमबैक होने वाला है और कमाई तोड़ रिकॉर्ड यह फिल्म करेगी इस बात का दवा ट्रेलर खुद कर रही है. बहुत ही स्पेशल फिल्म है और इसकी कई वजह ही है जहां की सबसे पहले वजह इसकी रिलीजिंग डेट को लेकर है और वह इसलिए क्योंकि यशराज फिल्म के 50 साल पूरे हो गए हैं और उसके बाद 50 साल के ऑक्शन पर यह फिल्म पर्दे पर आएगी और इसकी स्टोरी आपको जबरदस्ती सिनेमा हॉल तक खींच के लेकर आने वाली है.

एक था टाइगर के बाद धमाल

एक था टाइगर में जहां सलमान खान का दमदार एक्शन फिल्मों में से एक उसका नाम आता है वही दूसरे पाठ टाइगर जिंदा है में वही कहानी आगे बढ़ती नजर आ जाती है. लेकिन टाइगर जिंदा है में सलमान खान (Salman Khan) की डबल लाइफ वाली साइड गायब हो जाती है. क्योंकि उसमें टाइगर ऑफीशियली भारतीय एजेंसियों के लिए देशद्रोही माना जाने लगता है और वांटेड हो जाता है. अब ट्रेलर देख समझ आ रहा है कि जहां टाइगर और जोया का रोमांस देखने को मिल रहा है वही शादीशुदा जिंदगी भी चल रही है ऐसे में अब सवाल है कि क्या वह अपनी पहचान छुपा कर रह रहे हैं या फिर. या तो फिर वह किसी सीक्रेट मिशन पर है. वही टाइगर 3 (Tiger-3) के ट्रेलर से दोबारा से टाइगर और जोया की स्टोरी पर रोशनी डाला गया है और दोनों इस फिल्म में रोमांस करते दिखेंगे यानी की फिल्म में सारा तड़का मसाला भरपूर आपको मिल जाएगा जहां एक अच्छा फैमिली एंगल भी है वहीं अब मूवी स्पाई यूनिवर्स से गिरी है तो ऐसे में मिस्त्री थ्रिल एक्शन सस्पेंस सब कुछ होगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...