PM मोदी के ‘तेजस लुक’ ने लूटा दुनिया का दिल, इस ख़ास बात पर गया लोगों का ध्यान!

ज़रूर पढ़ें

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस लड़ाकू विमान तेजस को उड़ाने के लिए लुक अपनाया था वो भी चर्चा का विषय बना हुआ है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरूवार को कर्नाटक के बेंगलुरु में स्वदेशी तेजस पर बैठकर उड़ान भरी. पीएम मोदी ने जिस अंदाज में फाइटर प्लेन के साथ 45 मिनट की सॉर्टी की उससे दुनिया हैरान है. हैरतअंगेज बात तो ये है की पीएम ने आसमान में उड़ान भरते वक्त कुछ देर के लिए सारे कंट्रोल को खुद ऑपरेट किया. वहीँ इंटरनेट पर प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की इससे जुड़ी तस्वीरें वायरल हो गए हैं. हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के दौरे के दौरान पीएम ने जिस लड़ाकू विमान तेजस को उड़ाने के लिए लुक अपनाया था वो भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

- Advertisement -

पीएम मोदी का स्वैग ने किया हैरान!

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बेंगलुरु स्थित हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के दौरे के दौरान कहा कि भारत की मेहनत और लगन के कारण हम आत्मनिर्भरता के क्षेत्र में विश्व में किसी से कम नहीं हैं. गौरतलब है कि पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) स्वदेशी रक्षा उत्पादकों पर लगातार जोड़ दे रहे हैं. ऐसे में तेजस भारत द्वारा विकसित किया जा रहा एक हल्का व कई तरह की आधुनिक भूमिकाओं वाला जेट लड़ाकू विमान है. आज पीएम मोदी की कई तस्वीरें आई जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ करे रहा है.

यूज़र्स ने कह दी बड़ी बात !

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) तेजस की उड़ान भरते हुए जिस अंदाज में दिखे वो हिंदुस्तान की अलग रूप रेखा को जन्म दे रहा है. पीएम मोदी के तस्वीरों पर यूज़र्स अपनी दिल की बात लिख रहे है. एक यूज़र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की तस्वीर साझा करते हुए उनकी फिटनेस की खुलकर तारीफ की. इसके अलावा पीएम मोदी को लोगों ने प्रेरणादायक बताया. वहीँ अन्य यूज़र ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना प्राइड बताया.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...