अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर वायरल CM योगी से जुड़े ये दो वीडियो

ज़रूर पढ़ें

उत्तरप्रदेश पुलिस के एसटीएफ टीम द्वारा माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद और उसके शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया गया. जिसके बाद सीएम योगी से जुड़ा दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

उमेश पाल (Umesh Pal) मामलें में पुलिस बीते कई दिनों से अतीक अहमद के बेटे असद और अन्य आरोपियों की खोजबीन कर रही थी. जहाँ आखिरकार एसटीएफ (UP STF) द्वारा झांसी में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद और उसके शूटर गुलाम को गुरुवार को मुठभेड़ में मार गिराया गया.

- Advertisement -

हालाँकि इसके बाद सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Of UP Yogi Adityanath) के जयकारे भी लगने लगे.

जबकि कई ने सवाल भी उठाये. वहीँ उनसे जुड़ा सोशल मीडिया (Social Media) पर दो वीडियो जमकर शेयर किया जाने लगा. इसमें पहला वीडियो सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ बयान है. जबकि दूसरा वीडियो सिद्धू मुसेवाला (Sidhu MooseWala) के पिता द्वारा यूपी सरकार पर दिया गया बयान है.

जब मुख्यमंत्री ने कहा- ‘मिट्टी में मिला दूंगा’

प्रयागराज में उमेश पाल का प्रकरण होने के एक दिन बाद 25 फरवरी को राज्य विधानसभा में सीएम योगी (Chief Minister Of UP Yogi Adityanath) ने एक बयान दिया था. वहीँ गुरूवार को उत्तरप्रदेश पुलिस के एसटीएफ टीम द्वारा माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद और उसके शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया गया. एसटीएफ की तरफ से की गई इस बड़ी कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया इस मामलें की चर्चा हो रही है. जहाँ विधानसभा में योगी (Chief Minister Of UP Yogi Adityanath) के बयान को अब जमकर शेयर किया जा रहा है. जिसमें उन्होंने चुनौती देते हुए कहा था कि, “माफिया चाहे जो कोई भी हो, सरकार उसे मिट्टी में मिलाने का काम करेगी.’’ लोगों ने इसके जरिए योगी आदित्यनाथ की माफिया के खिलाफ कार्रवाई का समर्थन किया. एनकाउंटर के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुलिस प्रशासन की खूब वाहवाही हो रही है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने की CM योगी की तारीफ

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर के एनकाउंटर के बाद योगी (Chief Minister Of UP Yogi Adityanath) के मिट्टी मिला देने वाले बयान के बाद एक और वीडियो खूब धूम मचाने लगा. ये वीडियो सिद्धू मूसेवाला के पिता का था. जिसमें सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सीएम योगी (Chief Minister Of UP Yogi Adityanath) की जमकर तारीफ की है. वीडियो में वो कहते सुनाई दे रहे हैं, “अब तो उन्हें यूपी सीएम योगी की याद आने लगी है. आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों में लोग योगी आदित्यनाथ के नाम पर वोट करेंगे. यहां योगी जैसी सरकार होती तो ऐसा (सिद्धू मूसेवाला की ह*या) नहीं होता.”

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...