इन भारतीय क्रिकेटर्स को भा गई सिनेमा जगत की दुल्हनियां, आज है ऐसी हालत

ज़रूर पढ़ें

क्रिकेट से लेकर फ़िल्मी दुनिया तक आपने इश्क़ के चर्चे तो खूब सुने होंगे. जो सिर्फ डेटिंग तक ही नहीं बल्कि 7 वचनों को निभाने वाले रिश्ते में भी तब्दील हो जाता है

क्रिकेट से लेकर फ़िल्मी दुनिया तक आपने इश्क़ के चर्चे तो खूब सुने होंगे. जो सिर्फ डेटिंग तक ही नहीं बल्कि 7 वचनों को निभाने वाले रिश्ते में भी तब्दील हो जाता है. आज कल आईपीएल का माहौल है जहां आपको क्रिकेट स्टेडियम में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां देखने को मिल जाएंगी. जो अपने पति को चीयर अप कर उनका हौसला बढ़ाती हैं. आप सोच रहे होंगे की आज हम क्रिकेट जगत और बॉलीवुड की कड़ी एक साथ क्यों जोड़ रहे हैं? तो आपको बता दें की आज हम आपको ऐसे क्रिकेटर्स के नाम बताएँगे जिन्होंने सिनेमा जगत की अभिनेत्रियों को अपनी दुल्हनियां बनाई है.

के-एल राहुल

अपने बल्ले से धुँआ धार चौके छक्के की बरसात करने वाले के एल राहुल (K L Rahul) इस लिस्ट में सबसे पहले आते हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने फिल्म जगत के बेहतरीन कलाकार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से की है. अथिया भी एक अभिनेत्री हैं. इसी साल 23 जनवरी 2023 के दिन दोनों कपल ने साथ फेरे लेकर एक साथ सात जन्मो तक साथ रहने की कस्मे खाई. इन दोनों की शादी काफी सुर्ख़ियों में थी. क्योंकि कई दफा सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने इस शादी को लेकर मना करने के बयान दिए थे.

विराट कोहली

भारत के पूर्व कप्तान और ऑल टाइम ग्रेटेस्ट बैट्समैन का खिताब हासिल करने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस लिस्ट में शामिल होते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में 11 दिसंबर के दिन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पेड करने वाली हेरोइन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की थी. इन दोनों की कपल की कहानी बेहद दिलचस्प है. दोनों की साल 2013 में एक शैम्पू शूट के दौरान मुलाकात हुई थी. जिसके बाद से ही दोनों लव बर्ड्स की प्रेम की कहानी शुरू हो गयी. अब विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) की एक बेटी है जिसका नाम वामिका (Vamika Kohli) कोहली है.

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की लव स्टोरी भी कोई छोटी मोती नहीं है. क्रिकेटर ने 2020 में अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) से की थी जो की मॉडल होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं. इन दोनों की प्रेम कहानी कहानी एक नाईट क्लब से शुरू हुई थी जहां नताशा (Natasha Stankovic) और हार्दिक (Hardik Pandya) पहली बार एक दूसरे से मिले थे. इसके बाद 1 जनवरी 2020 के दिन हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने नताशा (Natasha Stankovic) को बड़े ही स्पेशल अंदाज में प्रपोज किया था. जिसमे इन दोनों ने एक दूसरे के साथ एक साथ रहने की कस्मे खाई थी.

युजवेन्द्र चहल

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल (Yujvendra Chahal) जो इंडियन प्रेमियर लीग में राजस्थान की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने भी बॉलीवुड की अभिनेत्री धनुश्री (Dhanu Shree Verma) से शादी की थी. धनुश्री वर्मा (Dhanu Shree Verma) एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक अच्छी परफ़ॉर्मर भी है. चहल और धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आजकल युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) काफी सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग कह रहे हैं की उन्होंने मदिरा पी रखी है.

CONTENT: NIKITA MISHRA

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...