पीएम मोदी के डर से टूटेगा INDIA गठबंधन? विधानसभा चुनावों के नतीजों ने बढ़ाई विपक्ष की टेंशन

ज़रूर पढ़ें

बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विधानसभा चुनाव के नतीजों से उत्साहित है तो वही विपक्षी खेमे में तकरार दिखाई दे रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत पर जनता का आभार व्यक्त किया. उन्होंने बताया के मोदी की गारंटी यानी पूरा होने की गारंटी. 3 दिसंबर को 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजें आये.

- Advertisement -

तेलंगाना में बीजेपी को शिकस्त मिली तो वहीँ राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी के दावों पर जनता ने विश्वास जताया.

ऐसे में एक तरफ बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले नतीजों से उत्साहित है तो वही विपक्षी खेमे में तकरार दिखाई दे रहा है. पहले सपा से अखिलेश यादव तो वहीँ अब सीएम नितीश कुमार के सांसद के सुर बदले नजर आ रहे हैं.

नितीश के सांसद हुए मोदी के मुरीद

चुनावी रैलियों में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों को कोसना नहीं भूलते लेकिन अब उनके ही सांसद बागी हो गए हैं.

- Advertisement -

जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने बीजेपी के तीन राज्यों में शानदार प्रदर्शन पर कहा कि बीजेपी और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जो नारा दिया था ‘मोदी है तो मुमकिन है’, ‘मोदी है तो गारंटी है’ उस पर जनता ने मुहर लगाई है. हालाँकि उनके इस बयान के बाद जेडीयू में इस्तीफे की भी मांग होने लगी.

गठबंधन में तकरार

विधानसभा चुनावों में जिस तरीके से कांग्रेस ने निराशाजनक प्रदर्शन किया उसपर इंडिया गठबंधन में चिंता बढ़ गई है. जेडीयू के सांसद ने हारने की वजह पर कहा कि कांग्रेस जिन सहयोगियों के समर्थन से वह राज्यों में खड़ी है, उन्हें नजरअंदाज कर रही है.

इसके अलावा सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी अक्टूबर महीने में कांग्रेस को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि अगर अभी विधानसभा चुनाव में गठबंधन नहीं होगा तो भविष्य में भी प्रदेश स्तर का गठबंधन नहीं होगा.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...