बीजेपी के तीन राज्यों में बहुमत पर पाकिस्तान में मचा हाय-तौबा! पनौती का भी हुआ जिक्र

ज़रूर पढ़ें

BJP की तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया अलग उत्साह में नजर आ रहे हैं. हालाँकि पाकिस्तानी मीडिया रोना रो रही है

भारतीय जनता पार्टी ने तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है. मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मोदी मैजिक चला और विधानसभा चुनाव का परिणाम बीजेपी पक्ष में आ गया. ऐसे में बीजेपी की इस जीत पर पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया अलग उत्साह में नजर आ रहे हैं. हालाँकि पाकिस्तानी मीडिया रोना रो रही है.

- Advertisement -

BJP की जीत नहीं पचा पा रहा पाकिस्तानी मीडिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से पाकिस्तान अक्सर घबराता है. मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया. ऐसे में पाकिस्तानी मीडिया में हो-हंगामा मच गया. एक तरफ भारत में बीजेपी मुख्यालय में जश्न का माहौल था वही पाकिस्तान की मीडिया पैनेलिस्ट बुलाकर शोक मना रहे हैं.

विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद विपक्षी पार्टियां भी जनता के फैसले का स्वागत कर रहे हैं लेकिन पाकिस्तान की मीडिया परिणाम पर सवाल उठा रही है.

पूर्व क्रिकेटर ने किया पनौती का जिक्र

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने बिना कांग्रेस और पार्टी के नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर तंज कसा है. दानिश ने 3 दिसंबर को भारत के विधानसभा राज्यों के चुनाव के परिणाम के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर पूछा है, ‘पनौती कौन है.’ इस बिच उन्होंने हँसते हुए इमोजी लगाई.

- Advertisement -

गौरतलब है की राहुल गाँधी ने एक सभा के दौरान पनौती जैसे विवादित शब्द का इस्तेमाल किया था. आरोप है की कांग्रेस नेता का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर था. कांग्रेस के ऑफिशियल एक्स हैंडल से भी राहुल के पनौती वाले बयान को ट्वीट किया गया था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...