पठान के विरोध में उठा जनसैलाब, बायकॉट पठान हैशटैग्स हुआ ट्रेंड

ज़रूर पढ़ें

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म को बहिष्कार करने की मांग उठ रही है. सोशल मीडिया पर बायकॉट पठान ट्रेंड हो रहा है

पठान (Pathaan) फिल्म के बहिष्कार (Boycott) की मांग अभी थम नहीं रही है. शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. एक तरफ एसआरके (SRK) के फैंस दावा कर रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट होगी. हालाँकि शाहरुख़ (Shahrukh Khan)-दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म को बायकॉट करने की बात काफी जोड़ पकर चुकी है. जैसे-जैसे रिलीज डेट के दिन करीब हो रहे हैं शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है.

पठान का विरोध हुआ तेज

बॉलिवुड (Bollywood) फिल्मों के बायकॉट (Boycott) के ट्रेंड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर ‘पठान’ (Pathaan) का नाम जुड़ा है. शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और दीपिका की फिल्म पर कई आरोप लग रहे हैं. भारतीय संस्कृति के साथ खिलवाड़ करना हो या फिर शाहरुख़ का पाकिस्तान के प्रति प्रेम. ऐसे कई मुद्दे उठाते हुए लोग पठान (Pathaan) की मांग उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर जमकर यूज़र्स बायकॉट पठान का हैशटैग्स इस्तेमाल करके अपनी बात रख रहे हैं.

शाहरुख़ के लिए ये साल ख़ास

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा पठान (Pathaan) फिल्म में जॉन अब्राहम भी दिखाई दे रहे हैं. 2023 का साल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बेहद अहम् माना जा रहा है. पठान (Pathaan) फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाले है. हालाँकि जिस तरीके से उनका विरोध हो रहा है उसपर संशय है कि उनकी फिल्म पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होगी. चुकी बायकॉट की हवा ने जोड़ पकड़ लिया है.

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पठान (Pathaan) फिल्म के जरिए 4 साल पर बड़े पर्दे पर वापसी कर हे हैं. यह साल एसआरके के लिए काफी अहम होने वाला है. ‘पठान’ (Pathaan) के अलावा उनकी दो और फिल्में कतार में हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...