Rajasthan: PM मोदी के खिलाफ फैलाई गई झूठी खबर, सच्चाई जान दंग हुए लोग!

ज़रूर पढ़ें

मालासेरी डूंगरी के पुजारी हेमराज पोसवाल द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ फैलाए गए झूठ का सच सामने आ गया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पिछले दिनों मंदिर के दानपत्र में 21 रुपये चढाने की खबर तेजी से फैल रही है. मालासेरी डूंगरी के पुजारी हेमराज पोसवाल का एक वीडियो सामने आया. इसमें पुजारी ने 25 सितंबर को ये दावा किया की राजस्थान के भीलवाड़ा स्थित इस देवनारायण मंदिर की दान पेटी में केवल 21 रुपये डाले थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ एक नैरेटिव पेश किया गया. उनके लिए कंजूस जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया. हालाँकि अब मालासेरी डूंगरी के पुजारी हेमराज पोसवाल के दावे की पोल खुल गई है. अब प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ फैलाये गए झूठ का सच सामने आ गया है.

- Advertisement -

क्या है दान पेटी सच?

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मालासेरी डूंगरी स्थित देवनारायण मंदिर के दानपेटी में कितने रुपये डाले गए उसकी सच्चाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है. मालासेरी डूंगरी के पुजारी हेमराज पोसवाल के दावे पर पड़ताल की गई. यहां पीएम मोदी का 28 जनवरी का वो वीडियो सामने आया जिसमें प्रधानमंत्री उसी मंदिर के दान पेटी में रुपए डालते हुए स्पष्ट रूप से नजर आ रहे हैं. एक तरफ पुजारी ने ये दवा किया की पीएम ने दान पेटी में लिफाफा डाला था जबकि वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी नगद रुपये यानी नगद राशि डालते दिख रहे हैं.

मंदिर के पुजारी ने किया था दावा?

मालासेरी डूंगरी स्थित देवनारायण मंदिर के पुजारी हेमराज पोसवाल ने पिछले 25 सितंबर को दावा करते हुए पीएम मोदी द्वारा दान पेटी पर दावा किया. इसमें पुजारी ने कहा कि प्रधानमंत्री के मंदिर के दौरे के करीबन आठ महीने बाद दान पेटी खोली जा रही है. इसमें तीन लिफाफे मिले है. इसमें से एक पीएम मोदी का है. दो लिफाफे अलग अलग लिफाफे में 2100 और 101 रुपए निकले थे. इसके अलावा पुजारी ने दावा किया की पीएम मोदी ने दान पात्र में सफेदा लिफाफा डाला था. इसमें से 21 रुपए निकले है. अब मालासेरी डूंगरी स्थित देवनारायण मंदिर के पुजारी हेमराज बुरे तरीके से घिर गए हैं. वहीँ राजनितिक विश्लेषकों का कहना है की ये झूठ और भ्रम एक राजनितिक चाल है. जो पीएम मोदी को बदनाम करने लिए फैलाई गई है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...