सनी देओल मुंबई की सडकों पर दिखे लडख़ड़ाते? वीडियो के पीछे की खुली सच्चाई

ज़रूर पढ़ें

इंटरनेट पर सनी देओल का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें उनके नशे में होने दावा किया गया है. इसके बाद खुद अभिनेता ने जो सच्चाई बताई उसे जान लोग हैरान रह गए

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेता लड़खड़ाते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया गया की सनी देओल नशे में धुत हैं. वो मुंबई के जुहू के सडकों पर दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर सनी देओल को जमकर ट्रोल किया जाने लगा. इसके बाद खुद अभिनेता ने जो सच्चाई बताई उसे जान लोग हैरान रह गए.

- Advertisement -

सनी देओल का वायरल हुआ वीडियो

गदर स्टार सनी देओल का वीडियो शेयर करते हुए यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाये हैं. एक्टर के फैंस में हलचल मच गई. इस वीडियो में देखा गया कि सनी देओल लड़खड़ाते हुए जुहू की सडकों पर चल रहे हैं. उन्हें रोड क्रॉस करते देखा गया. इसी बिच एक ऑटो रिक्शा उनके लिए बिच सड़क पर रुकता है.

ऑटो ड्राइवर मदद करने के लिए सनी देओल को अपना सहारा देता है और उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाता है. ऐसे में इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने दावा किया की एक्टर नशे में हैं.

सनी देओल ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

सनी देओल के करोड़ो फैंस हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं. उनकी लोकप्रियता और क्रेज आज भी लोगों के सर चढ़ कर बोलता है. ऐसे में जिस तरीके से सनी देओल की वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें नशे में होने का दावा किया गया उससे इंटरनेट पर सनसनी मच गई. इस खबर के बिच खुद एक्टर सनी देओल ने वीडियो की सच्चाई बताई.

- Advertisement -

दरअसल सनी देओल का ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सफर’ की शूटिंग का है. सनी देओल ने इस वीडियो का पूरा अंश शेयर किया. इसमें आसपास फिल्म का क्रू शूटिंग कर रहा है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘अफवाहों का सफर बस यहीं तक.’

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...