पाकिस्तानी लड़की की तीन निकाह की कहानी, यूज़र्स क्यों हुए इमोशनल

ज़रूर पढ़ें

रामशा नाम की पाकिस्‍तानी लड़की इन दिनों खूब चर्चा में आ गई है. दरअसल उसके ख़बरों में आने की वजह उसकी तीसरी मोहब्बत और तीसरा निकाह है

रामशा नाम की पाकिस्‍तानी लड़की इन दिनों खूब चर्चा में आ गई है. दरअसल उसके ख़बरों में आने की वजह उसकी तीसरी मोहब्बत और तीसरा निकाह है. रामशा ने अपने निकाह की आपबीती ‘कनवरसेशन विद कंवल’ फेसबुक पेज पर शेयर की. इसमें पाकिसातनी लड़की ने अपनी निजी जिंदगी में उतार चढ़ाव की दास्तान बताई. फिलहाल रामशा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रामशा के इस वीडियो को देख कई यूजर्स इमोशनल हो गए.

- Advertisement -

2 निकाह में मिली असफलता

पाकिस्‍तान की लड़की रामशा का निकाह के तुरंत बाद तलाक हो गया. इसके बाद लड़की ने दोबारा निकाह किया. लेकिन, लड़की का फिर तलाक हो गया. लड़की ने इसके बाद तीसरी बार निकाह (शादी) किया. लड़की की तीसरी शादी को 4 साल हो चुके हैं

पाकिस्तानी लड़की की भावुक कहानी

पाकिस्तान की रामशा ने अपने वीडियो में कहा कि- मैं जब 22 साल की थी तब मेरा निकाह के बाद तुरंत तलाक हो गया था. ऐसा लगा कि मेरी जिंदगी खत्‍म हो गई. कुछ सालों के बाद मैंने दोबारा शादी की और अमेरिका में जाकर रहने लगी. लेकिन, यह शादी भी नहीं टिकी और मेरा फिर तलाक हो गया.

दोस्त बनी सहारा

रामशा ने वीडियो में बताया कि उस समय विदेश में वह बिल्‍कुल अकेली हो गई थीं. तब उन्‍हें एक दोस्‍त ने सहारा दिया. उसी के सहारे तलाक का प्रोसेस और डॉक्‍यूमेंटेशन पूरा हुआ. वीडियो में रामशा की यह दोस्‍त भी दिख रही है.

पाकिस्तान नहीं जाना चाहती थी

पाकिस्तानी लड़की ने कहा- मैं पाकिस्‍तान वापस नहीं जाना चाहती थी, क्‍योंकि मुझे मालूम था कि लोग घर वापसी पर ताने मारेंगे. इसके बाद मैंने एक दोस्‍त के साथ अमेरिका को एक्‍सप्‍लोर करना शुरू कर दिया. रामशा ने कहा कि वह समय बहुत ही कठिन था, लेकिन उनके दोस्‍तों ने लगातार उनका सपोर्ट किया.

दोनों तलाकों को भूलने की कोशिश में जुटी

रामशा ने अपने वीडियो में बताया की करीब एक साल के बाद रामशा पाकिस्‍तान गईं. तब रामशा के परिजनों ने वतन वापसी पर जोरदार स्‍वागत किया. परिजन एयरपोर्ट पर बैनर और गुब्‍बारे के साथ खड़े हुए थे. परिजनों के साथ रहते हुए रामशा अपने दोनों तलाकों को भूलने की कोशिश में जुट गईं.

ख़ास शख्‍स की एंट्री

इतने तकलीफों और तानों के बाद रामशा की ज़िंदगी में करीब एक साल बाद फिर से बड़ा यूटर्न आया. रामशा ने बताया- मेरी जिंदगी में एक शानदार शख्‍स की एंट्री हुई. इसी शख्‍स से उन्‍होंने कुछ सप्‍ताह बाद निकाह किया. वीडियो में दिख रहा है कि दुल्‍हन बनी रामशा अपनी शादी में खुद ही गाड़ी ड्राइव कर पहुंची. रामशा की शादी को अब चार साल हो चुके हैं. कपल के दो बेटे भी हैं. यूज़र्स

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...