मतदान केंद्र पर अचानक सीएम योगी के रूप में पहुंचा शख़्स, लोगो का लग गया जमावड़ा

ज़रूर पढ़ें

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के बिच आज प्रदेश में पहले चरण के मतदान की तारिख रही, ऐसे में प्रदेश की जनता वोट डालने के लिए बेहद उत्साहित नजर आई. पहले चरण में पश्चिम यूपी के 11 सीटों के 58 विधानसभा सीटों के लिए 10 फरवरी के दिन का ऐलान किया गया था, जहाँ पोलिंग बूथों पर वोट डालने के लिए लोग बेहद खुश नजर आये और लोगो के काफी अच्छे रिस्पांस मिले. ऐसे में यूपी के नॉएडा सेक्टर 11 से बेहद मनमोहक दृश्य देखने को मिली जिसने चुनावी माहौल में जमकर सुर्खियां बटोरी है. वैसे तो उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता अपने आप में अनोखी है. उन्हें चाहने वालो की एक लम्बी कतार है.

इसी बिच नॉएडा सेक्टर 11 में भी सीएम योगी की दीवानगी का खुमार साफ़ देखा गया. जहाँ एक व्यक्ति ने हूबहू मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ वेशभूषा अपनाया हुआ था जिसने हर किसी को अपने इस अवतार से मोहित किया.

- Advertisement -
CM YOGI DUBLICATE VIDEO VIRAL


यहां भगवा कपड़े में लिपटे योगी आदित्यनाथ की तरफ दिख रहे शख्स ने जैसे हीं नॉएडा सेक्टर 11 के मतदान केंद्र पर एंट्री मारी हर कोई उन्हें देखना लगा, जहाँ कैयो ने कहा की मतदान केंद्र पर योगी जी पधारे हैं, दरअसल सीएम योगी के पहनावे की नक़ल करने वाले इस मतदाता का नाम राजू कोहली बताया गया है. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यहां राजू कोहली जैसे हीं लोगो के बिच पहुंचे हर कोई भोचक्का रह गया. मतदान केंद्र पर खड़े लोगो को एक पल के लिए आँखो का धोखा हुआ, उन्हें लगा कहीं ये खुद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो नहीं पहुंच गए लेकिन थोड़े ही समय में ये साफ़ हो गया की शख्स ने सीएम योगी के पहनावे और वेशभूषा को अपनाया हुआ, जिसका नाम राजू कोहली है.


ऐसे में राजू कोहली ने ऐसा इसलिए किया क्यूंकि उसके मुताबिक वो सीएम योगी की वेशभूषा से काफी प्रभावित है. जहाँ मतदान केंद्र नोएडा के सेक्टर 11 पर वो उसी रूप में पहुंचे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सीएम योगी को पसंद करने वाले राजू कोहली खुद एक भाजपा प्रत्याशी थे. मौजूदा समय में सोशल मीडिया में जमकर इनके इस रूप की तारीफ़ हो रही है साथ ही इस वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...