टनल से निकले श्रमिकों ने पीएम से अचानक कह दी बड़ी बात, चौंक गए प्रधानमंत्री मोदी!

ज़रूर पढ़ें

उत्तरकाशी में पहाड़ के निचे धंसी सुरंग में फंसे 41 मज़दूरों ने जिस तरीके से मुश्किल दिन निकाले उसका भी जिक्र श्रमिकों ने प्रधानमंत्री मोदी से किया

उत्तरकाशी की सुरंग में फंसे सभी 41 श्रमिकों को बीते मंगलवार को सुरक्षित निकाल लिए गए. सुरंग के अंदर फंसे मजदूर कुल 17 दिन तक टनल में फंसे रहे. बता दें कि प्रशासन की पुरजोर कोशिशों के श्रमिकों को निकाला जा सका. ऐसे में सुरंग से बाहर आए श्रमिकों से पीएम मोदी ने आज फोन पर बातचीत की. पहाड़ के निचे धंसी सुरंग में फंसे 41 मज़दूरों ने जिस तरीके से मुश्किल दिन निकाले उसका भी जिक्र श्रमिकों ने प्रधानमंत्री से किया. गौरतलब है की बीते दिन टनल से निकल रहे फंसे हुए मजदूरों का स्वागत खुद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह गले लगाकर किया था.

- Advertisement -

पीएम ने कही दिल की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज टनल से बाहर आए मजदूरों से बातचीत की और सभी को बधाई दी. पीएम ने बातचीत करते हुए कहा कि, “मजदूरों और बचाव दल के हौसले को सलाम करता हूं.” फोन पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सबसे पहले मैं सभी साथियों को बधाई देता हूं कि वे इतने बड़े संकट से निकले. मेरे लिए ये बहुत खुशी की बात है. मैं शब्दों में इसका वर्णन नहीं कर सकता. कुछ भी बुरा हो जाता तो मन को कैसे संभाल पाता ये कहना कठिन है. केदारनाथ और बद्रीनाथ बाबा की कृपा रही कि सभी सुरक्षित बाहर निकले.

श्रमिकों ने कहा- पीएम पर गर्व है

श्रमिकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बातचीत करते हुए कहा कि, केंद्र और राज्य सरकार के साथ एनडीआरएफ और एसडीआरफ ने दिनरात मेहनत की है. इसी दौरान श्रमिकों ने आगे ये भी कहा कि हमें गर्व है कि आप जैसे प्रधानमंत्री हमारे हैं. आप तो मुश्किल घड़ी में विदेश से लोगों को बचा लाए. देश में तो हम बचा ही लिए जाते. अपने साथियों के लिए ये कहना चाहूंगा कि मुश्किल घड़ी में भी उन्होंने हमारी बात धैर्य से सुनी और मानी, हौसला नहीं छोड़ा. बता दें कि आज श्रमिकों के सुरक्षित होने की खबर के बाद से उनके परिवार और देशभर में ख़ुशी की लहर है.

NARENDRA MODI CHANNEL
- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...