राजस्थान के भरतपुर में मंदिर के पुजारी को मिली जान से मारने की धमकी,शहर में मचा हड़कंप!

ज़रूर पढ़ें

राजस्थान में हिन्दुओं पर अत्याचार जारी है.आये दिन रोज राजस्थान में हिन्दुओं पर हमला हो रहा हैं,धमकी मिल रहा हैं,लेकिन गहलोत सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. आपको बता दे की जब से उदयपुर में कन्हैयालाल को दिन दहाड़े मारा गया हैं,तबसे राजस्थान सरकार पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा हैं. तब नया ताजा मामला राजस्थान के भरतपुर का जहां MSJ कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को धमकी मिली है.

लेटर में क्या लिखा हुआ हैं

- Advertisement -

मंदिर में जो धमकी भरा पत्र मिला है उसमें लिखा है कि मंदिर नहीं छोड़ने पर 10 दिन में सिर काट दिया जाएगा. मंदिर के पुजारी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस पत्र में साफ किया गया है कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो पुजारी को इसका अंजाम भुगतना होगा. इसके बाद जिले के हिंदूवादी संगठनों में भारी आक्रोश दिख रहा है. मामले का खुलासा होने के बाद लोगों का कहना है कि जल्द ही दोषियों को नहीं पकड़ा गया तो भरतपुर में भी भय का माहौल पनप सकता है.

क्या हैं पूरा मामला

बता दे की मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित महारानी श्री जया कॉलेज परिसर में स्थित श्री हनुमान जी मंदिर का है. इस मंदिर में डॉ. ताराचंद शर्मा पुजारी के पद पर तैनात हैं. ताराचंद शर्मा को कॉलेज प्रशासन ने विगत अप्रैल 2022 में पुजारी के पद पर तैनात किया था. इस मंदिर में पहले अन्य व्यक्ति पुजारी था, जिसे कॉलेज प्रशासन ने हटा दिया था. इस मामले में एएसपी चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि कॉलेज के परिसर में स्थित मंदिर में पुजारी को जान से मारने की धमकी का एक पत्र चिपका मिला है, जांच की जा रही है, इसके अलावा संज्ञान में आया है कि कुछ समय पहले इस मंदिर के पुजारी को बदलने को लेकर विवाद भी हुआ था, फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...