लौट रही हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘दयाबेन’

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

तारक मेहता का उल्टा चस्मा देखने वाले दर्शकों के लिए बहुत ही बड़ा सरप्राइज है. क्यूंकि अब कॉमेडी का तड़का अधूरा सा नहीं लगेगा.अब उसे पूरा करने शो में लौट रही हैं दयाबेन. सेरिअल्स की गलियों में मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा,अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने जला कॉमेडी शो है. शो के हर किरदार ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनायीं है.

लेकिन ये शो कई दिनों से अधूरा था वजह थी की इस शो की सबसे चाहती किरदार दया भाभी शो में नहीं थी,लेकिन अब वो फैंस का इंतज़ार ख़त्म हो चूका है. लम्बे समय के बाद दयाबेन वापसी कर रही हैं और इस बात पर मुहर लगाया है शो के प्रोड्यूसर ने. अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने फैंस से ये वादा किया है कि शो में दयाबेन बहुत जल्द नजर आएंगी।

- Advertisement -

हाल ही में असित मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘हमारे पास दयाबेन के किरदार को वापस न लाने का कोई कारण नहीं है। 2020और 2021 में हम सभी ने एक कठिन समय देखा है। लेकिन अब चीजें बेहतर हो चुकी हैं, 2022 में किसी भी अच्छे समय पर हम दयाबेन के किरदार को शो में वापस लाएंगे और दर्शक एक बार फिर से जेठालाल और दया भाभी की जोड़ी को देख सकेंगे’।

हालांकि जब असित से पूछा गया कि दयाबेन के किरदार से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ‘दिशा वकानी’ (Disha Vakani) वापस आएंगी शो में? इस पर प्रोड्यूसर ने जवाब दिया कि ‘मैं ये नहीं कह सकता कि अभी दिशा वकानी ही दयाबेन बनकर वापस आएंगी या नहीं। हमारे दिशा जी के साथ अच्छे संबंध हैं, हम परिवार की तरह हैं। लेकिन अब शादी शुदा हैं और उनका बच्चा है।

हर किसी की अपनी जिम्मेदारी होती है। इसलिए मैं इस पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। लेकिन जो भी दिशा बेन और निशा बेन हो, लेकिन आपको दया बेन शो में जरुर दिखाई देंगी, क्योंकि हम आपका आज भी वही मनोरंजन करना चाहते हैं जो हम पहले करते थे’।शो में दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...