भारत-पाकिस्तान मैच के बिच बाबर आजम-शाहीन अफरीदी की झड़प की चर्चा तेज! जाने वजह

ज़रूर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान के बिच अहमदाबाद में आज icc वर्ल्ड कप मैच खेला जा रहा है. इस बिच बाबर आजम-शाहीन अफरीदी की झड़प की चर्चा तेज है

ICC वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बिच महामुकाबला है. 12वें मुकाबले में भारतीय खिलाडी पूरे तरीके तैयार है. भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज के मैच में भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने पाकिस्‍तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. इस बिच कई ख़बरों ने इस मैच के लिए फैंस के बिच और दीवानगी बढ़ा दी है. इसके अलावा ऐसी ख़बर भी है जहाँ पाकिस्तान के खिलाडियों की जमकर ट्रोलिंग और पाक को शर्मिंदा होना पड़ा है.

- Advertisement -

पाकिस्तानी खिलाडियों के बिच तनाव?

भारत के खिलाफ बाबर आज़म की कप्तानी में आज पाकिस्तान मैदान पर उतरा है. पाकिस्तान के सामने भारत एक बहुत बड़ी चुनौती बनकर खड़ा है. ऐसे में एक तरफ जहाँ दोनों देशों के फैंस अपनी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए उत्साहित हैं वहीँ पाकिस्तान के लिए यहां दुगनी चिंता है चुकी मीडिया रिपोर्ट्स के दावे अनुसार खबर है की पाकिस्तानी खिलाडियों के बिच आपस में झड़प चल रही है.

बाबर आजम बनाव शाहीन अफरीदी

एशिया कप के दौरान बाबर आज़म की कप्तानी में लिए फैसलों की काफी आलोचना हुई थी. ऐसे में पाकिस्तान में भी बाबर आज़म को ट्रोल किया गया. इसी आखिरी मैच के बाद खबर आई थी कि शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. ख़बरों के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों के बिच तीखी बहस हुई थी. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस बात की चिंता हुई की आखिर ऐसी ख़बरें बाहर निकल कर कैसे आई? हालांकि, राष्ट्रीय टीम के अंदर के सूत्रों ने खुलासा किया कि यह सिर्फ मैच के बारे में चर्चा थी. लेकिन बावजूद इसके पाकिस्तान के खिलाडियों के बिच की खटपट ने हर किसी का ध्यान खिंच लिया. ड्रेसिंग रूम के अंदर की बात लिक होने की बात पर कुछ जांच में इमाम-उल-हक का नाम आया हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...