Swara Bhasker बॉयकॉट ट्रेंड पर बोली,Sushant Singh Rajput को लेकर कही ये बात!

ज़रूर पढ़ें

सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड (Bollywood) को लेकर लोगो में काफी गुस्सा है. बीते कई महीनों से लोग बॉयकॉट का ट्रेंड चला रहे हैं.बॉयकॉट का चलन आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बॉयकॉट से शुरू हुआ.बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा के बाद ये चलन यही नहीं थमा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का भी बॉयकॉट किया गया.अब लोग आने वाले फिल्म लाइगर (Liger), पठान (Pathaan), Brahmāstra, को भी बॉयकॉट कर रहे है. करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू के बाद अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी बॉयकॉट ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

- Advertisement -

बॉयकॉट ट्रेंड पर क्या बोली स्वरा भास्कर

बॉयकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) पर स्वरा भास्कर बोली की बॉलीवुड को बॉयकॉट कर बदनाम किया जा रहा है.स्वरा ने कहा कि किसी की असफलता का जश्न मनाने में यकीन नहीं रखतीं. स्वरा ने कहा, फिलहाल लोग बॉलीवुड के प्रति नफरत फैलाने चाहते हैं और इस नफरत को गति अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद और अधिक मिली है.

स्वरा भास्कर ने कहा, “दूसरी बात कोरोना के बाद, लोग अपने घरों से बाहर नहीं जाना चाहते हैं। एक कारण यह है कि ओटीटी ( OTT) आ गया है और वास्तव में सिनेमाघरों में फिल्मों के देखने के अनुभव को बाधित कर दिया है. सुशांत की दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद आत्महत्या है. बॉलीवुड को वास्तव में एक अंधेरी जगह के रूप में चित्रित किया गया है, जो केवल ड्रग्स और शराब और सेक्स के बारे में है. मेरा सवाल बहुत सरल है, ‘अगर हर कोई बस यही कर रहा है, तो फिल्में कौन बना रहा है?’ दुर्भाग्य से, बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. ऐसे लोग हैं जो बॉलीवुड को पसंद नहीं करते हैं.”

- Advertisement -

स्वरा भास्कर की फिल्म कब आ रही है

स्वरा भास्कर की फिल्म जहां चार यार सिनेमाघरों में आने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन कमल पांडे ने किया है. यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. अब ये देखना होगा की बॉयकॉट ट्रेंड पर इस तरह से बोलने के बाद स्वरा की फिल्म चलती है या नहीं. क्योकिं लाल सिंह चड्ढा के पहले बॉयकॉट ट्रेंड पर करीना कपूर बोली थी,जिसका हश्र ये भी हुआ फिल्म फ्लॉप हो गई.दोबारा फिल्म रिलीज से पहले तापसी पन्नू बॉयकॉट पर बोली फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई.अब स्वरा भास्कर बोली है.अब देखना होगा की फिल्म का क्या होगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...