पटना के खान सर का ‘सुरेश-अब्दुल’ वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस ने उठाई गिरफ़्तारी की मांग

ज़रूर पढ़ें

पटना के मशहूर खान सर (Khan Sir) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहाँ खान सर (Khan Sir) के वीडियो क्लिप में वो सुरेश और अब्दुल से जुडी एक बात कह रहे थे. ऐसे में कांग्रेस ने खान सर (Khan Sir) के नाम से मशहूर शिक्षक की गिरफ़्तारी की मांग कर दी है

खान सर (Khan Sir) नाम से मशहूर पटना के शिक्षक सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रियता पाते हैं. देशभर के छात्र उनके पढ़ने का अंदाज बेहद पसंद करते हैं. और शायद यही वजह है की खान सर (Khan Sir) अक्सर विवादों के घेरे में आ जाते हैं. मौजूदा समय में पटना के मशहूर खान सर (Khan Sir) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहाँ खान सर (Khan Sir) के वीडियो क्लिप में वो सुरेश और अब्दुल से जुडी एक बात कह रहे थे. ऐसे में एक तरफ खान सर (Khan Sir) की तारीफ भी हो रही है वहीँ कांग्रेस ने खान सर (Khan Sir) के नाम से मशहूर शिक्षक की गिरफ़्तारी की मांग कर दी है.

- Advertisement -

खान सर का पढ़ाने का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में खान सर (Khan Sir) द्वंद्व समास पढ़ा रहे थे जहाँ उन्होंने कहा, “कुछ शब्द ऐसे होते हैं जिनके दो अर्थ होते हैं. जैसे अगर आप कहें कि सुरेश विमान उड़ा रहा था तो इसका एक मतलब होता है और अगर आप कहें कि अब्दुल विमान उड़ा रहा था तो इसका मतलब एक होता है. ऐसे में सभी हंसने लगते हैं. ऐसे में वायरल क्लिप के आधार पर मशहूर शिक्षक खान सर (Khan Sir) को कांग्रेस (Congress) पार्टी निशाना बना रही है. वहीँ ट्वीट के जरिए भी कांग्रेस (Congress) की तरफ से भला बुरा कहा जा रहा है.

कांग्रेस ने खान सर को बताया ‘निहायत ही घटिया’

- Advertisement -

सोशल साईट ट्विटर पर लेखक अशोक कुमार पाण्डेय ने पहले पटना के फेमस शिक्षक खान (Khan Sir) सर का वीडियो पोस्ट किया और लिखा ” इसे नीचता की हद कहते हैं. ऐसे लोग शिक्षा का धंधा करते हुए समाज में नफरत फैलाने वाले घटिया धंधेबाज हैं. इस आदमी को तुरंत गिरफ्तार होना चाहिए.” इसके बाद ये मामला यहीं नहीं थमा. यहां उनके इस वीडियो को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने रीट्वीट किया है.

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) ने लिखा “घटिया निहायत ही घटिया – इसे गिरफ़्तार करना चाहिए और जो अट्टहास कर रहे हैं इनकी भद्दी बेहूदा बातें सुन कर उनको सोचना चाहिए – कि क्या बन रहे हैं हम?”

सोशल मीडिया पर खान सर की हो रही तारीफ

पटना के खान सर (Khan Sir) युवाओं के बिच खूब चर्चित हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीँ मौजूदा वक़्त में जो वीडियो वायरल हो रहा है. यहां वीडियो को विवादित बताते हुए कांग्रेस ने खान सर (Khan Sir) पर हमला बोला वहीँ उसपर लोग खान सर (Khan Sir) का बचाव कर रहे हैं.

मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर जमकर खान सर (Khan Sir) की वीडियो वायरल हो रही है. पटना के खान सर (Khan Sir) का ये वीडियो तेजी से शेयर भी किया जा रहा है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...