सनी देओल के ग़दर 2 ने मचाया तूफ़ान! सलमान, शाहरुख़ और आमिर भी रह गए पीछे

ज़रूर पढ़ें

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इसी के साथ सनी की ग़दर 2 शाहरुख़ खान और सलमान खान की फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ काफी आगे निकल गई है

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फैंस के बिच सनी देओल का जादू छाया हुआ है. थिएटर्स में कुछ हीं समय में ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) हाउसफुल हो जा रहा है. इस वीकेंड भी फिल्म को लेकर क्रेज देखा गया. इस वीकेंड अनिल शर्मा निर्देशित ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया है. फिल्म क्रिटिक्स की माने तो बहुत जल्द हीं ये फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. इसी के साथ सनी देओल की ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) ने शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ काफी आगे निकल गई है.

ग़दर 2 ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड

शाहरुख़ खान की पठान (Pathaan) का रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) ने दूसरे वीकेंड 41 करोड़ का बिजनेस कर इतिहास रच दिया है. सनी देओल की ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”)ने भारत में अबतक 370 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इसके अलावा फिल्म ने वर्ल्डवाइड 435 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. बता दें की शाहरुख खान की पठान ने अपने दूसरे वीकेंड पर 28.50 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) ने रिकॉर्ड तोड़ कर दुगनी कमाई की. इसके अलावा ग़दर 2 ने सलमान खान की बजरंगी भाईजान (320), आमिर खान की पीके (340), रणबीर कपूर की संजू (342) को भी कमाई के मामले में पीछे कर दिया है.

रिकॉर्डतोड़ कमाई की वजह

ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) को लेकर फैंस का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को हर उम्र के लोगों से प्यार मिल रहा है. ऐसे से बता दें कि साल 2001 में आई ग़दर: एक प्रेम कथा ग़दर (Gadar: Ek Prem Katha) ने भारत-पकिस्तान के एक प्रेमी जोड़े की कहानी बयां करती है. अमीषा पटेल (Amisha Patel) इस फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाते नजर आई थी. इसके अलावा सनी देओल (Sunny Deol) ने तारा सिंह और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने जीते का रोल प्ले किया. वहीँ सकीना के पिता के रूप में लेजेंड अमरेश पूरी ने अशरफ अली का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने प्रेम कहानी भी दर्शाया और हिंदुस्तान के प्रति एक हिंदुस्तानी की देशभक्ति भी दिखाई. फिल्म का डायलॉग बच्चे-बच्चे की जुबान पर चढ़ गया. ग़दर फिल्म सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा (Amisha Patel) के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई.

ग़दर 2 में सनी-अमीषा ने बिखेरा जादू

जिसके बाद साल 2023 में फिल्म के सीक्वल ग़दर 2 (Gadar 2 ”The Katha Continue”) को 11 अगस्त को रिलीज किया गया. इसमें भी वहीँ देशभक्ति को प्रस्तुत किया गया है. इसके अलावा सनी देओल (Sunny Deol) की दमदार एक्टिंग ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. इसमें सबसे ख़ास उत्कर्ष (Utkarsh Sharma) को देख ऑडियंस ने तालियां बजे क्यूंकि ग़दर (Gadar: Ek Prem Katha) में जीते के किरदार में वो बहुत छोटे थे. अब उत्कर्ष 29 साल के हो चुके हैं. वहीँ सकीना के रोल में अमीषा (Amisha Patel) में खूब छा गई हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...