सनी देओल की चुप मूवी को रिलीज़ से पहले कल ऑडियंस को दिखाया जायेगा फ्री

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म चुप (Chup) इन दिनों सुर्ख़ियों में छायी हुई…इसके पीछे दो वजह है पहली की चुप फिल्म 23 सितम्बर 2022 को रिलीज़ कर दी जाएगी और दूसरी ये की की इस बार चुप के मेकर्स ने दर्शकों को लाजवाब तौफा दिया है. फिल्म के एक्चुअल रिलीज़ डेट से पहले ही दर्शक चुप फिल्म देख पाएंगे वो भी फ्री. सोशल मीडिया पर ये खबर ट्रेंड कर रहा है, आखिर क्या है पूरी खबर.

हो रही फ्री बुकिंग

दरअसल, इस फ्राइडे सनी देओल, दुलकर सलमान (Dulquer Salman) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की अवेटेड फिल्म चुप रिलीज़ होने के लिए तैयार है. ये एक डार्क, मिस्टीरिय -एक्शन फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की (R Balki) ने कल एक वीडियो जारी कर के सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में आर बल्कि ने बताया की फिल्म रिलीज़ होने से पहले उसका प्रीमियर मीडिया, क्रिटिक और बॉलीवुड के लोगों को दिखाया जाता है लेकिन ये इतिहास में पहली बार होगा जब रिलीज़ से पहले ऑडियंस फिल्म को देखेगी वो भी फ्री. आज इस फिल्म की बुकिंग शुरू हुई और देखते ही देखते सारे फ्री टिकट्स बिख गए. इस फिल्म का फ्री प्रीमियर ऑडियंस के लिए कल शाम 7 बजे रखा गया है. इन टिकट्स को देश भर के 10 सिनेमाहॉल्स में ही बेचा गया. ये टिकट्स केवल 18 साल से ऊपर के दर्शकों के लिए थी और एक बार में एक इंसान दो सीट्स ही ब्लॉक कर सकता था.

- Advertisement -

क्या है फिल्म की स्टोरी?

आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म चुप एक थ्रिलर फिल्म है. जिसमें की कहानी बहुत ही मजेदार है. एक ऐसा मर्डरर जो केवल फिल्म क्रिटिक को ही अपना निशाना बनाता है. जो अपने मर्डर के मेथड को यूनिक रखता है. जब वो किसी को मरता है उसके बाद बॉडी पर स्टार्स बना कर उसके मौत को रेटिंग भी देता है. ये एक सायको आर्टिस्ट की कहानी है, जो गुरु दत्त का बहुत बड़ा फैन भी है. वहीँ सनी देओल इस फिल्म में उसी कातिल की तलाश में होते हैं. अब देखना होगा की फिल्म के फ्री स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों के कैसे रिस्पांस आते हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...