सनी देओल की फिल्म के एडवांस बुकिंग से उड़े बॉलीवुड के होश

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म का हर किसी को इंतज़ार है. वहीँ फैंस के लिए बेहद ख़ुशी की घडी आ चुकी है क्यूंकि सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म इस शुक्रवार दस्तक देने वाली है. दरअसल, सनी देओल, दुलकर सलमान (Dulquer salman) और पूजा भट्ट (Pooja Bhat) की फिल्म चुप (Chup) रिलीज़ के लिए बिलकुल तैयार है. साथ ही जानकारी दे दें की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. जो बुकिंग रिपोर्ट सामने आ रही है वो हैरान करने वाला है.

सिर्फ ₹75 में देख सकेंगे फिल्म

ये फ्राइडे bollywood की थ्रिलर फिल्म चुप (Chup) के लिए बहुत ही लकी साबित होने वाली है. सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म देखने वाले ऑडियंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर है| सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म चुप रिलीज हो रही है और उससे भी ज्यादा खुशी की खबर यह है कि इस बार दर्शक केवल ₹75 में ही सिनेमा हॉल में यह फिल्म देख पाएंगे. शायद ही ऐसा कभी हाल में हुआ हो जब इतने कम दाम में कोई मल्टीप्लेक्स में बैठकर फिल्म देख सके लेकिन चुप फिल्म के डायरेक्टर आर बालकी (R Balki) और मेकर द्वारा यह निर्णय लिया गया कि सभी सिनेमा हॉल्स में साथ ही मल्टीप्लेक्स में उनकी चुप फिल्म को केवल ₹75 में ही दिखाया जाएगा. एडवांस बुकिंग फिलहाल जारी है और अब तक कई हजार टिकट बिक चुके हैं. Advance Booking में दनादन सभी सीटें भरती जा रही हैं. कोई भी इतने कम दाम में टिकट लेकर मूवी देखने का मौका नहीं गंवाना चाहता.

- Advertisement -

साउथ नार्थ का दिख रहा मिक्सचर

वहीं दूसरी और आपको बताते चलें कि बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में रही जो इस साल ही बहुत बुरी तरह से पिटि है. वही साउथ की फिल्मों का बोलबाला भी उतना ही रहा| एक और बात जो इस साल सबसे ज्यादा गौर की जाने वाली है वही, इस बार साउथ और नॉर्थ का मिक्सचर कई फिल्मों में दिखा है यानी कि बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री एक दूसरे पर डिपेंडेंसी शो कर रही है. चाहे वह छोटी फिल्में हो या बड़ी फिल्में एक दूसरे का साथ देकर ही दोनों फिल्मों को रिलीज कर रहे हैं जैसे कि example में आप आर आर आर. केजीएफ 2 (KGF 2), ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), लाइगर (Liger) यह सब को ही देख लीजिए और अब जो फिल्म चुप (Chup) रिलीज की जा रही है उसमें भी साउथ के कलाकार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. साथ ही आपको बताते चलें कि बॉलीवुड का दिन बहुत ही बुरा रहा है.

चुप ने किया खांस को पीछे

Box Office पर लगातार bollywood की कई बड़ी फिल्में पीटी है| वही हाल में चल रहा boycott ट्रेंड बॉलीवुड पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. ऐसे में सनी देओल (Sunny Deol) की चुप (Chup) फिल्म बॉलीवुड के लिए एक उम्मीद बनी है. अब देखना यह होगा कि क्या सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट की सिनेमा को सिनेमाघरों में ऑडियंस का प्यार और सपोर्ट मिलता है या फिर नहीं. एडवांस बुकिंग की स्पीड की बात करें तो आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई खान की फिल्म भी इससे बहुत पीछे चल रही है. अगर हम बात बीते महीने रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा की करें तो आपको बता दें की एडवांस बुकिंग में सनी देओल की फिल्म चुप ने उसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ना केवल खान बल्कि बड़ी-बड़ी फिल्मों के भी रिकॉर्ड को धीरे-धीरे चुप फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे कर रही है|

- Advertisement -

Latest News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कब आये करीब? कैसे शुरू हुआ प्यार का सफर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात की ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश जामनगर में 1-3 मार्च तक चलेगा। ऐसे में अंबानी...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...