सनी देओल पर सौतेली माँ हेमा मालिनी का शॉकिंग रिएक्शन! ग़दर 2 के एक्टर होंगे हैरान

ज़रूर पढ़ें

सनी देओल की ग़दर 2 इन दिनों सिनेमाघरों में बम्पर कलेक्शन कर रही है. इस सक्सेस के बिच हेमा मालिनी के इंटरव्यू की चर्चा भी जमकर हो रही है. इसमें ड्रीम गर्ल ने सनी देओल और अपने सौतन के साथ कैसा रिश्ता है उसका जिक्र किया है

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. ये फिल्म साल 2023 की उन फिल्मों में शुमार है जिसने बम्पर कलेक्शन की है. सनी देओल (Sunny Deol) की सुपरहिट रही ग़दर: एक प्रेम कथा के बाद सीक्वल ने भी हर किसी का दिल लूट लिया है. ऐसे में एक तरफ जहाँ सनी की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) पर तालियां बटोर रही है तो वहीँ एक्टर की निजी जिंदगी भी खूब चर्चा में बनी हुई है.

- Advertisement -

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने दो शादियां की है. पहली शादी प्रकाश कौर से हुई और दूसरी शादी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से हुई है. ऐसे में हमेशा से सवाल उठे की आखिर दोनों के बच्चों में कैसे रिश्ते रहे? वहीँ कई बार सवाल ये भी उठे की क्या सनी देओल (Sunny Deol) और हेमा मालिनी के आपसी सम्बन्ध मधुर हैं? बता दें की ग़दर 2 की सफलता पर हेमा मालिनी की कई बयान चर्चा में आ गए हैं. यहां साफ पता चल रहा है की ड्रीम गर्ल की सनी देओल (Sunny Deol) समेत अपनी सौतन से कैसे जुड़ाव हैं?

ग़दर 2 की स्क्रीनिंग में सौतेली बहनों के साथ दिखे थे सनी

बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेसेस में से एक हेमा मालिनी (Hema Malini) का जादू आज भी छाया रहता है. उनकी कला का दुनिया दीवाना है. वहीँ सनी देओल (Sunny Deol) ने भी बॉलीवुड से खूब नाम कमाया. उन्होंने फैंस को एक से बढ़कर एक यादगार फ़िल्में दी. जहाँ फिलहाल सिनेमघरो में रिलीज हुई ग़दर 2 (Gadar 2) भी कमाल कर रही है. ऐसे में बीते दिनों हीं सनी की सौतेली बहन यानि हेमा मालिनी की बेटी ईशा (esha) और अहाना ग़दर 2 (Gadar 2) की स्क्रीनिंग में नजर आई थी. देओल परिवार के इस सिन को जिसने भी देखा वो शौक हो गया. वहीँ आपको बता दें कि अब हेमा मालिनी के कई बयान सामने आ रहे हैं. एक इंटरव्यू में हेमा ने सनी देओल (Sunny Deol) की जमकर तारीफ की थी.

हेमा मालिनी ने सनी पर क्या कुछ कहा?

हेमा मालिनी ने साल 2017 में अपने बायोग्राफी के लॉन्चिंग के दौरान सनी डॉ के अपने रिश्ते पर बयान दिया था. यहां हेमा ने बताया था कि सनी देओल (Sunny Deol) के साथ रिश्ते बेहद सुन्दर और बेहतरीन हैं. उन्होंने बताया कि जब भी जरुरत हुई सनी, धर्मेंद्र के साथ खड़े नजर आते हैं.

‘धर्मेंद्र की तरफ है साफ़ दिल’

सनी देओल (Sunny Deol) साल 2016 में ‘घायल वन्स अगेन’ का जब डायरेक्शन कर रहे थे तब भी, हेमा की प्रतिक्रिया आई थी. ड्रीम गर्ल ने कहा कि मैंने फिल्म देखी है. ये बहुत शानदार फिल्म है. बता दें कि हेमा ने सनी को एक अच्छा इंसान भी बताया था. हेमा ने कहा था कि सनी (Sunny Deol) बिलकुल धरम जी की तरफ साफ़ दिल के हैं. मेरी कामना है की उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करे.

हेमा जब हुई दुर्घटना का शिकार तब सनी ने किया ये

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की, जब साल 2015 में उनका एक्सीडेंट हुआ तब भी सनी देओल (Sunny Deol) अस्पताल पहुंचे थे. ड्रीम गर्ल ने कहा की ‘सनी (Sunny Deol) जब अस्पताल पहुंचे तो मेरे लिए उनकी आँखों में चिंता थी. मेरे चेहरे पर लगे दो टांकों को भी उन्होंने देखा. वो मेरी फ़िक्र कर रहे थे. ये देखकर मैं हैरान रह गई थी.’

हेमा ने बताया सौतन के साथ कैसा है रिश्ता

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी साल 1980 में हुई थी. खबरों के मुताबिक की धर्मेंद्र ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था इसलिए उन्होंने ड्रीम गर्ल से निकाह किया. बता दें को हेमा ने अपने बॉयोपिक ‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ की लौन्चिंग में अपने सौतन प्रकाश के साथ रिश्तो पर खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा कि वो कभी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश से नहीं मिली लेकिन उनका सम्मान करती है. मैं दिल से उनका सम्मान करती हूँ. यहां तक मेरी बेटियां भी धरम जी और प्रकश जी के परिवार की इज्जत करती है. उन्होंने ये भी कहा की मैं जानती हूँ की दुनिया मेरी निजी ज़िंदगी और परिवार के बारे में विस्तार से जानना चाहती है. उन्होंने आगे कहा की मेरी ज़िंदगी दूसरों की जानने के लिए नहीं है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...