कियारा अडवाणी का अम्बानी परिवार संग है खास रिश्ता, एक्ट्रेस की लाइफ में है स्पेशल जगह

ज़रूर पढ़ें

एक्ट्रेस कियारा की बेहद ख़ास दोस्त मुकेश अंबानी और नीता अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी हैं. वहीँ खबर है कि अम्बानी परिवार भी खूबसूरत कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में दस्तक देने वाले हैं

कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल वो हमेशा चर्चा में रहता है. मौजूद समय में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) संग उनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी है. सूत्रों की जानकारी मुताबिक 7 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध जायेंगे. वहीँ मेहमानों की लिस्ट में एक खास गेस्ट पर हर किसी की निगाहें टिकी है. दरअसल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अम्बानी परिवार के बिच अक्सर रिश्तों की बात सामने आती रही है.

- Advertisement -

वहीँ खबर है कि अम्बानी परिवार भी खूबसूरत और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की शादी में दस्तक देने वाले हैं.

अंबानी परिवार की लाडली हैं कियारा

मुकेश अंबानी और नीता अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी एक्ट्रेस कियारा (Kiara Advani) की बेहद ख़ास दोस्त हैं. उनकी गहरी दोस्ती का नजराना अक्सर दीखता रहा है. एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ईशा अंबानी की बचपन की दोस्त रही हैं. दोनों ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है.

साल 2018 में कियारा (Kiara Advani) ने ईशा (Isha Ambani) की सगाई पर एक खास नोट लिखा था. जो बेहद भावुक करने वाला था. यहां कियारा (Kiara Advani) ने ईशा के साथ अपनी फोटो का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें सगाई की बधाई दी थी.

सिद्धार्थ-कियारा का दो शहरों में होगा रिसेप्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी से पहले मेहंदी, संगीत और हल्दी के फंक्शन होंगे. खबर है कि शादी के रिसेप्शन की मेजबानी दो जगहों पर होगी. जिसमें कई करीबियों के आने का संकेत हैं. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी राजस्थान में होगी. जहाँ जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस वेडिंग वेन्यू है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रिसेप्शन का कार्यक्रम एक दिल्ली में और एक मुंबई में रखा गया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...