शाहरुख़ खान ने ऐसा क्या किया जो सोनू निगम का छलका दर्द? आमिर खान पर किया खुलासा

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड सिंगर एक सोनू निगम ने खुलासा करते हुए कहा है की अगर शाहरुख़ खान फाइट करते तो वो आज किंग खान के लिए गा रहे होते. आमिर खान की फिल्म पर भी खुलासा किया है

शाहरुख़ खान की फिल्म जवान ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रेकॉर्डतोड़ कमाई की है. किंग खान जहाँ एक तरफ दुनिया को अपना और दीवाना बना रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ लीजेंड गायक सोनू निगम उनसे नाराज दिख रहे हैं. दरसल एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के बड़े सिंगर्स में से एक सोनू निगम ने खुलासा करते हुए कहा है की अगर शाहरुख़ खान फाइट करते तो वो आज किंग खान के लिए गा रहे होते.

- Advertisement -

शाहरुख़ खान पर क्या बोले सिंगर?

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू निगम से पूछा गया की बॉलीवुड में बहुत सारे एक्टर्स ने अपनी फिल्मों में उनकी आवाज के लिए लड़ाई लड़ी है. वो चाहते हैं की सोनू निगम उनके लिए अपनी आवाज दें. ऐसे में उन्होंने जवाब देते हुए सोनू ने बताया कि ऐसा है नहीं. गायक ने कहा, ‘अगर ऐसा होता तो तो मैं शाहरुख़ खान के लिए अभी भी गाने गा रहा होता. ये एक्टर्स सिंगर्स के लिए नहीं बोलते हैं. उनको लगता है कि सिंगर सेलेक्ट करना डायरेक्टर और म्यूजिक कंपोजर का काम है. ज़्यादा से ज़्यादा एक्टर कह सकते हैं कि उनकी पंसद ये सिंगर है लेकिन उससे ज़्यादा नहीं.’

आमिर खान पर किया खुलासा!

आमिर खान को लेकर सोनू निगम ने अपने इंटरव्यू में बताया की, उन्होंने लाल सिंह चड्डा फिल्म में आमिर खान लीड रोल के साथ साथ प्रोड्यूसर भी थे. वो चाहते थे की उनकी फिल्म में एक स्पेशल सिंगर अपनी आवाज दे. सोनी निगम ने बताया की उन्होंने आमिर खान के कहने पर लाल सिंह चड्डा फिल्म में गाने गाए. बता दें की इस इंटरव्यू में सोनू ने बताया की PK फिल्म में ‘भगवान कहां है रे तू’ गाने को लेकर उनका म्यूजिक कंपनियों से झगड़ा हो गया था. हालाँकि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने उनकी बात टालते हुए सोनू निगम से गाना गवाया था.

सोनू निगम की लोकप्रियता

90 से लेकर 2000 दशक की शुरुआत में सोनू निगम का नाम उन सितारों में रहा जिन्होंने अपने आवाज के जादू से अच्छे अच्छों को हैरान कर दिया. हालाँकि अब भी सोनू निगम के फैन उनके गाए गाने नहीं भूल पाए हैं. इसके अलावा सोनू अपनी गायकी से आज की फिल्मों में भी अपनी गहरी छाप छोड़ देते हैं. उन्होंने ‘भगवान है कहां रे तू (PK)’, लाल सिंह चड्डा फिल्म के गाने ‘मैं की करां’ और ‘कहानी’ जैसे गानों को गाया है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...