Sonali Phogat: निधन से कुछ समय पहले ही डाली थी ये पोस्ट, देखिये आखिर क्या है उनका आखिरी वीडियो

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

सोशल मीडिया स्टार साथ ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेत्री सोनाली फोगाट के निधन की खबर ने सभी की ही आँखों को नम कर दिया है. 41 वर्षीय सोनाली फोगाट का सोमवार रात गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया हैं. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर्स के साथ गोवा गई थीं. आपको जानकारी दें कि सोनाली अपने फेमस टिकटॉक वीडियोस के वजह से काफी प्रसिद्ध थी. चंद ही मिनटों में उनकी पोस्ट को उनके फैंस द्वारा ढेर सारा प्यार मिल जाता था. अपने मौत से कुछ समय पहले भी उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था, चलिए जानते है आखिर क्या है उस वीडियो में?

- Advertisement -

12 घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर डाली थी पोस्ट

आपको जानकारी दें कि सोनाली फोगाट हमेशा से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव नज़र आती थी. आए दिन वह कोई न कोई फोटो या वीडियो अपने अकाउंट के जरिये अपने फैंस को दिखाती थी. आपको बताए कि अपने निधन से 12 घंटे पहले ही सोनाली ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो अपलोड की थी, जिसमें वह एक पुराने गाने पर अपनी अदाएं दिखाते नज़र आयी हैं. साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर किये जिसके कैप्शन में लिखा था, “सोनाली फोगाट. हमेशा तैयार, स्माइल, स्ट्रॉन्ग, रियल बॉस लेडी, दबंग, हरियाणा.”

पोस्टमार्टम के बाद होगा मौत के कारण का असली खुलासा

नार्थ गोवा के डीजी से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सोनाली फोगाट की मौत की जानकारी उन्हें नार्थ गोवा के एसटी एंटिनी अस्पताल से मिली. डीजी के मुताबिक अभी मौत का असली कारण बता पाना मुमकिन नहीं हैं. जाँच-पड़ताल जारी हैं, साथ ही में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट्स आने के बाद ही स्थिति कुछ स्पष्ट होगी और इसके बारे में कुछ कहा जायेगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...